Ad

हल्द्वानी- शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट पहचान बना रहे शैमफोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में NCC भर्ती शुरू

खबर शेयर करें

हल्द्वानी- शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट पहचान बना चुके शैमफोर्ड सीनियर सेकेण्डरी स्कूल मोटाहल्दू हल्द्वानी में एनसीसी जूनियर डिवीजन / विंग सत्र 2022-23 के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई। इस क्रम में एनसीसी कैडेट्स के चयन हेतु 78 यूके बटालियन एनसीसी हल्द्वानी के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल जितेन्द्र सिंह मलिक की अगुवाई में फिजिकल परीक्षा का आयोजन किया गया।

उक्त परीक्षा का आयोजन नायब सूबेदार राजीव पाण्डेय एवं हवलदार केशब बी डी आर एवं ए०एन०ओ० लेफ्टिनेंट पान सिंह के नेतृत्व में किया गया। शारीरिक दक्षता परीक्षा के अंतर्गत दौड़, सिटअप, पुशअप, शारीरिक मापदंड व नापतौल की गई। विद्यालय के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी सूबेदार मेजर बी एस मनराल (सेवानिवृत्त) ने सभी छात्रों को एनसीसी के नियम एवं फायदों बारे में को विस्तार से बताया और भारतीय सेना में सैन्य अधिकारी बनने के लिए प्रेरित किया। एनसीसी लेने के लिए छात्रों में काफी उत्साह दिखाई दिया। जूनियर डिवीजन के लिए 45 विद्यार्थियों द्वारा आवेदन किया गया था।

शारीरिक परीक्षण एवं मेडिकल के बाद 25 विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा। इस मौके पर डायरेक्टर राजेश बिष्ट, कार्यवाहक प्रधानाचार्या संतोष पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments