हल्द्वानी- (गजब) तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी– कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है प्यार नहीं जाती देखा है ना धर्म देखा है ना उम्र की कोई सीमा होती है. ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है जहां एक तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से सोशल मीडिया से प्यार हुआ और अपने पति को छोड़कर उत्तर प्रदेश छात्र के घर पहुंच उससे शादी की जिद्द पर अड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News - CM धामी की छवि और हुई मजबूत, देश में 61वें नंबर के बने शक्तिशाली नेता

बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुए प्रेम-प्रसंग के कारण अपने बच्चों और पति को छोड़कर को घर से चली गई थी पति ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की लोकेशन यूपी के आजमगढ़ में मिली। दो दिन पहले पुलिस आजमगढ़ पहुंची वहां महिला बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र के घर पर रह रही थी। पुलिस ने महिला से बातचीत की तो पता चला महिला और छात्र की दोस्ती सोशल मीडिया से हुई और प्रेम-प्रसंग में बदल गई। पुलिस महिला को समझाकर हल्द्वानी लाई और यहां उसकी काउंसलिंग कराई गई। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

महिला को जब पुलिस पकड़ कर हल्द्वानी कोतवाली लाई तो महिला भी अपनी जिद्द पर अड़ी रही आखिरकार किसी तरह महिला को मना कर उसके परिजनों को हवाले किया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments