Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- लॉन्च हुआ बेलवाल भोग का शुद्ध सरसों का तेल, कुमाऊं में हिट रहे हैं सभी उत्पाद

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- गायत्री फ्लोर मिल ने आटे, बेसन, चावल, दालें, मसालों की विस्तृत रेंज की सफलता के बाद अब बेलबाल भोग सरसों का तेल बाजार में लॉन्च किया है।

गौलापार स्थित एक होटल में बेलवाल भोग सरसों का तेल लांच हुआ। इस मौके पर कंपनी के प्रबंधक मुकेश बेलवाल ने बताया कि कंपनी ने 2014 में बेलवाल भोग आटे को बाजार में उतारा था। तथा उसके बाद 2019 में कंपनी ने कई अन्य उत्पाद भी बाजार में उतारे।

जिसमें मुख्य रूप से बेसन, दलिया, चावल, दालें, मसालों की विशाल रेंज बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई थी। जिसे अब तक ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

मुकेश बेलवाल ने बताया कि आज जहां कंपनियां मुनाफा के लिए मिलावट करने में नहीं कतराती वहां हमारी कंपनी ग्राहकों को बेहतर क्वालिटी एवं उचित दाम में अपने प्रोडक्ट उपलब्ध करा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (अजब- गजब)- यहां पत्नी ने बेटी की शादी को संजोये थे सपने, पिता घर से रूपये लेकर फरार…
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(पुस्तक समीक्षा) लेखक 'अरुण कुकसाल' की "चले साथ पहाड़" पर लेखक ललित मोहन रयाल की नजर

इसी क्रम में हमने शुद्ध सरसों का तेल बिना मिलावट और बिना केमिकल का आज लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के दौरान बेलवाल भोग कंपनी के सम्मानित डीलर एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

कंपनी के प्रबंधक ने यह भी बताया कि सरकार के निर्देशों के अनुसार सरसों के तेल में मिलावट करना गलत है। इसलिए बेलवाल भोग एक नए प्रोडक्ट सरसों के तेल को मार्केट में उतार रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- 26 सितंबर तक आया मौसम का पूर्वानुमान, इन इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी

यह तेल बिना किसी मिलावट के होगा। इसके लिए बकायदा एक इन हाउस प्लांट लगाया गया है। जिसमें राजस्थान से सरसों लाकर उसे क्रैश कर तेल निकाला जा रहा है।

प्रबंधक ने बताया कि फिलहाल कंपनी ने आधा लीटर, 1 लीटर, 2 लीटर और 5 लीटर की पैकिंग में सरसों के तेल को बनाया है। इसमें 1 लीटर के पैक की कीमत ₹200 तय की गई है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments