Ad

हल्द्वानी – (दुखद) 2 महीने पहले कविता की और 8 महीने पहले सविता की हुई थी शादी

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – बाप के सामने बेटी-बहु को रौन्दा ट्रक ने,
कविता, सविता की मौत,
ड्राइवर ट्रक से कूद कर फरार,
पंकज की शादी दो माह पहले ही कविता हुई थी.
8 माह पहले हुई थी बहन सविता की शादी
पंकज के पिता नोलिया एचएमटी रानीबाग से रिटायर्ड हैं, अपने साथ काम करने वाले सहयोगी के बेटे के विवाह समारोह में तीनपानी जा रहे थे, उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय से 100 मीटर पहले एक ट्रक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मारते हुए दोनों महिलाओ को रौद दिया, जिससे पंकज की पत्नी व बहन मृत्यु हो गई, हालाकि दोनों ने हेलमेट भी पहना था। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

हल्द्वानी। हल्द्वानी में शादी समारोह में शामिल होने जा रही ननद-भाभी की स्कूटी को रविवार रात करीब ओपन यूनिवर्सिटी के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।
पुलिस के मुताबिक डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी कविता नोलिया (25 वर्ष) पत्नी पंकज नोलिया ननद सविता बिष्ट (30 वर्ष) के साथ शादी में जा रही थीं। कविता के जेठ मदन नोलिया ने बताया कि शाम करीब 7 बजे दोनों स्कूटी से निकली थीं। स्कूटी कविता चला रही थी। उनके पीछे पिता और छोटा भाई जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक ओपन यूनिवर्सिटी के पास पीछे से आ रहे बरेली नंबर के एक ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों महिलाएं स्कूटी से दूर जाकर गिरीं। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया था। पति की सूचना पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस ने दोनों महिलाओं को एसटीएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि शव परिजनों को सौंप दिए। ट्रक कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां खेलते खेलते ऐसे बह गया मासूम
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट, रहें सतर्क

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments