हल्द्वानी- शहर से जंगल तक, आसमान से जमीन तक, ऐसे हो रही PM के आगमन से पहले सुरक्षा चाक-चौबंद

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को हल्द्वानी आ रहे हैं और 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से अब तक पहली बार नैनीताल जिले में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन होगा, लिहाजा न सिर्फ लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उत्साह है, बल्कि हजारों करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात का भी इंतजार है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद और चाक-चौबंद रहे इसके लिए पुलिस महकमे ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

हल्द्वानी में पीएम मोदी के दौरे को लेकर शहर से लेकर जंगल तक, आसमान से जमीन तक चारों तरफ पुलिस पैनी निगाह के साथ सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने में जुटी हुई है। डॉग स्क्वायड, ड्रोन कैमरे, सत्यापन अभियान, चेकिंग और लगातार पुलिस मूवमेंट के चलते शहर में सुरक्षा को देखकर ऐसा लगता है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

पुलिस की अलग-अलग टीमें और डॉग स्क्वायड बम निरोधक दस्ता होटलों में, दुकानों में इंस्टिट्यूट संस्थाओं में सिनेमाघरों में सब्जी मंडियों व सार्वजनिक स्थलों पर लगातार चेकिंग कर रही है। उधर दूसरी तरफ डॉग स्क्वायड की टीम ने पीएससी सहित अन्य पुलिस बल के साथ काठगोदाम के दमुआढुंगा क्षेत्र के जंगलों में कांबिंग की जा रही है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस सुरक्षा में कोई चूक नहीं करना चाहती लिहाजा लगातार चेकिंग अभियान जारी है।गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को दोपहर 1:00 बजे हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज परिसर ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और कई बड़ी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- हल्द्वानी में आचार सहिता में चली गोली, 4 घायल, मचा हड़कंप
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments