HALDWANI TREFIC

हल्द्वानी-(बड़ी खबर) कल फिर डायवर्ट रहेगा हल्द्वानी का ट्रैफिक, देखिए ट्रैफिक प्लान

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

कांग्रेस रैली/जनसभा के दौरान पार्किंग व्यवस्था Date-11-11-2021

👉 पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर पार्किंग
कालाढूंगी, बाजपुर, रामनगर एवं रामपुर रोड की ओर से आने वाले वाहनोें हेतु

👉 रेलवे स्टेशन हल्द्वानी पार्किंग
बरेली रोड एवं नैनीताल रोड की ओर से आने वाले वाहनोें हेतु

👉 मिनी स्टेडियम पार्किंग
समस्त छोटे चौपहिया व दुपहिया वाहनों हेतु

👉 रेलवे क्रॉसिंग से गौला बाईपास रोड के बायीं ओर पार्किंग
रेलवे स्टेशन हल्द्वानी की पार्किंग भरने पर बरेली रोड की ओर से आने वाले वाहनोें हेतु

बड़े भार वाहक वाहनों का रूट एवं डायवर्जन (ट्रक एवं बस)

👉 बरेली रोड से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भार वाहक वाहन होण्डा शोरूम से डायवर्ट टीपीनगर रामपुर रोड देवलचौड़ से सेन्ट्रल अस्पताल तिराहा से लालडॉट से नारीमन काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- नैनीताल से अब किसे मिलेगा टिकट, हेम के पीछे पीछे सरिता भी भाजपा में..

👉 रामपुर रोड की ओर से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भार वाहक वाहन देवलचौड़ तिराहे से गैस गोदाम रोड होते हुए लालडॉट से पनचक्की तिराहे से कॉलटैक्स, नारीमन काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

👉 कालाढूंगी रोड से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भार वाहक वाहन लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर पनचक्की तिराहे से कॉलटैक्स, नारीमन काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

👉 पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले भार वाहक वाहन जिन्हे बरेली रोड को जाना है, कॉलटैक्स तिराहा से पनचक्की से लालडॉट होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे। शहर में किसी भी प्रकार का भार वाहक वाहन प्रवेश नहीं करेगा।

साधारण डायवर्जन (छोटे वाहनों हेतु)

👉 रामपुर रोड से आने वाले छोटे वाहन आई0टी0आई0 तिराहे से क्रियाशाला से मुखानी चौराहा से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- हल्द्वानी में आचार सहिता में चली गोली, 4 घायल, मचा हड़कंप

👉 कालाढूंगी रोड से आने वाले वाहन नबावी रोड से कुल्यालपुरा चौराहा से तिकोनिया चौराहा अथवा काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

👉 पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले छोटे वाहन जिन्हे बरेली रोड/सितारगंज जाना है वह नारीमन तिराहा से खेड़ा गौलापार होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे तथा जिन्हे कालाढूंगी रोड एवं रामपुर रोड में जाना है वह कॉलटैक्स से पनचक्की से मुखानी होते हुए अपने गन्तव्य को प्रस्थान करेंगे

कॉग्रेस रैली/जनसभा कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहनों का रूट

👉 कालाढूंगी, बाजपुर, रामनगर एवं रामपुर रोड की ओर से आने वाले वाहन (बसें) पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर के पार्किंग स्थल में पार्क होंगी।
👉 बरेली रोड की ओर से आने वाले वाहन (बसें) गौला बाईपास तिराहे से रेलवे क्रॉसिंग, बनभूलपुरा से ताज चौराहा होते हुए रेलवे स्टेशन हल्द्वानी में पार्क होंगी। रेलवे स्टेशन की पार्किंग भरने पर वाहनों को रेलवे क्रॉसिंग से गौला पुल व गौला बाईपास की ओर रोड के बायीं ओर पार्क होंगी।
👉 नैनीताल रोड की ओर से आने वाले वाहन (बसें) तिकोनिया चौराहे से वर्कशॉप लाईन होते हुए रोडवेज स्टेशन के पूर्वी गेट होते हुए रेलवे स्टेशन हल्द्वानी के पार्किंग स्थल में पार्क होंगी।
👉 कांग्रेस रैली में सम्मिलित समस्त चौपहिया व दोपहिया वाहन मिनी स्टेडियम हल्द्वानी में पार्क करेंगे। कालाढूंगी रोड, रामपुर रोड व बरेली रोड की ओर से आने वाले छोटे वाहन अर्बन बैंक तिराहे से प्रवेश करेंगे एवं पर्वतीय क्षेत्रों की ओर से आने वाले छोटे वाहन नैनीताल कॉ0 बैंक तिराहा से मिनी स्टेडियम में प्रवेश करेंगे।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments