हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अब इनसे सावधान रहने की जरूरत, पुलिस ने पकड़ी 4 महिला चैन स्नैचर

खबर शेयर करें -

Haldwani crime News: विगत दिनों हल्द्वानी शहर में आटो में बैठ कर लूट एवं चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले 04 महिलाओं एवं एक नाबालिक लड़की को मुखानी पुलिस एवं एसओजी गिरफ्तार किया है ।

शहर में चेन स्नेचिंग एवं लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद ली साथ ही मुखबिरो को भी लगाया। जिसके बाद चैन स्नैचिंग रूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक गिरोह के सदस्यों को पकड़ने में पुलिस टीम को सफलता प्राप्त हुई। गिरोह में कुल 04 महिलायें व नाबालिक लड़की शामिल है। पकड़े गए आरोपियों में सरिता देवी उम्र-35 वर्ष पत्नी राजेश चमार, – सुनीता देवी उम्र-30 वर्ष पत्नी विजय कुमार, अन्तिमा देवी उम्र-19 वर्ष पत्नी गिद्धन चमार, -मंजू देवी उम्र पत्नी अर्जुन चमार निवासीगण- ग्राम बंजाराह पो0 साउखोर, थाना बडहलगंज तह0 गोला, जिला-गोरखपुर यूपी शामिल है। एक बालिक नाबालिक उम्र-12 वर्ष निवासी उपरोक्त को संरक्षण में लिया गया।

महिला कांस्टेबल के द्वारा गिरफ्तार महिलाओं से पूछताछ व उनकी तलाशी ली गयी तो सरिता देवी उपरोक्त के पर्स से एक सोने की चैन जो हुक से एक सिरे से टूटी हुई है बरामद हुई। वही अन्तिमा देवी उपरोक्त की तलाशी ली गयी तो उसके पर्स से एक सोने की चैन व मंजू देवी की तलाशी ली गयी तो उसके पर्स से एक सोने का मंगलसूत्र तनिष्क कम्पनी का बरामद हुए है।
पकड़ी गई महिलाओं से मौके पर चोरी का माल बरामद होने व सभी महिलाओं द्वारा विधि विवादित किशोरी रवीना उपरोक्त को साथ लेकर संयुक्त रुप से लगातार सठयन्त्र रचकर व योजना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने सभी को पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(शर्मनाक) देवभूमि शर्मसार मानसिक रूप से बीमार युवती को बनाया दरिंदगी का शिकार
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- किसानों के लिए काम की खबर, किसान पेंशन को लेकर आई बड़ी अपडेट

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments