हल्द्वानी-(बड़ी खबर) DM वंदना दिए निर्देश, जल भराव, फ्लाईओवर, अतिक्रमण पर ये निर्देश

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी– जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में शनिवार को कैम्प कार्यालय हल्द्वानी मे शहर के आन्तरिक मार्गों की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुयी। डीएम ने लोक निर्माण, सिंचाई, जल संस्थान एव एन एच के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर हल्द्वानी सिटी मे जाम, जलभराव, प्रस्तावित फ्लाईओवर, फुट ओवर ब्रिज, सडक मार्ग मे गडडे,कहा-सडक को चौडीकरण किया जा सकता, अतिक्रमण स्थान, हल्द्वानी सिटी में चल रहे वर्तमान के निमार्ण कार्यो की प्रेजेंटेशन एव सूची उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - (बड़ी खबर) यूकेएसएसएससी ने जारी की इस भर्ती की UPDATE


डीएम ने समीक्षा के दौरान अधिकारिंयो को निर्देश दिए कि एक सप्ताह के भीतर पुनः बैठक आयोजित की जायगी इससे पहले सभी अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों का भली-भांति स्थलीय निरीक्षण कर सभी समस्याओं को समझे जिससे क्षेत्र की प्राथमिकता के आधार पर लघुकालिक व दीर्घकालिक योजना बनाइए जा सके व उनका प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र समाधान किया जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां बच्चों का मिड डे मील डकार रहा प्रधानाध्यापक हुवा सस्पेंड


उन्होने लोक निर्माण के अधिकारी को यह भी निर्देश दिए है भविष्य में एडीपी के द्वारा प्रस्तावित हल्द्वानी सिटी को विकसित व सौंदर्यकरण के कार्य किये जाने है इसे ध्यान में रखते हुए शहर के अन्य क्षेत्रों को भी जोड़ा जा सके जिसके लिए होम वर्क करते हुए एडीपी के अधिकारिंयो से समन्वय बनाए।


समीक्षा के दौरान डीएम ने संबंधित अधिकारी को सख्त निर्देश दिये है कि जिन भी विभागों द्वारा सिटी में सडके खोदी गई है वे 15 दिन के भीतर मिट्टी भरने व हटाना सुनिश्चित करें।
समीक्षा के दौरान अधिशासी अभियन्ता सिचाई के एस बिष्ट, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि अशोक कुमार, अधिशासी अभियन्ता जलसंस्थान रवि लोसाली,एन एच अधिशासी अभियन्ता एनबी थापा मौजूद थे।
—————•——

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments