हल्द्वानी- (दुखद) बहन की शादी में जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

Haldwani News: बहन की शादी में जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई वही पत्नी व बच्चे बाल-बाल बच गए बताया जा रहा है एक स्कूटी को बचाने के चक्कर में युवक की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

प्राप्त समाचार के मुताबिक मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट (चहज) निवासी धीरज जोशी (36) दिल्ली की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर थे और वह पत्नी व बच्चों के साथ दिल्ली के द्वारिका सेक्टर 8 दिल्ली में रहते थे। परिजनों के मुताबिक गंगोलीहाट में ही रहने वाली धीरज की चचेरी बहन की शादी होनी थी और शादी में शामिल होने के लिए वह शुक्रवार को दिल्ली से निकले थे।
गंगोलीहाट जाने से पहले धीरज ने नारायणपुर गुमटी स्थित अपनी ससुराल गए। शनिवार को सुबह 7 बजे वह अपनी ससुराल से गंगोलीहाट के लिए निकले थे। कार में धीरज के अलावा उनकी पत्नी व दोनों बच्चे थे। सभी वाया टनकपुर होते हुए गंगोलीहाट को निकले थे। बताया जाता है कि कार जैसे ही लालकुआं से आगे नगला दवाई फार्म पहुंची, तभी कार के सामने एक स्कूटी सवार आ गया।

स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। हादसे में धीरज जोशी के सिर में गंभीर चोटें आई। आनन-फानन में उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घो​षित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कुमाऊं में तैनात इन दो अधिकारियों को बनाया गया चार धाम यात्रा मजिस्ट्रेट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments