हल्द्वानी -(बड़ी खबर) मामी और उसके तीन बेटों पर चाकू से हमला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में चाकू बाजी का मामला सामने आया है बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सरफिरे युवक ने अपनी मामी सहित उसके तीन बेटों के ऊपर चाकू से हमला बोलकर लहूलुहान कर दिया है. हमले में उसकी मामी की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि उसके तीनों बेटे घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि दुकान के कारोबार को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिसके बाद युवक ने हमला किया है।


फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर मोहम्मदी चौक निवासी 54 वर्षीय महिला अमिर जहां को उसके रिश्ते के भांजे ने अचानक उसके ऊपर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया इस दौरान आरोपी युवक अपने मामी को साइन और पेट में कई चाकू मार दी चाकू मारता देख उसके बेटों ने बचाने की कोशिश की तू आरोपी ने उनके ऊपर भी हमला बोल दिया जहां वह घायल हो. भीड़ को देखा युवक वहां से फरार हो गया इस दौरान परिवार वाले सभी गालों को बेस अस्पताल लेकर गए जहां सभी का इलाज चल रहा है जहां अमिर जहां की हालत गंभीर बनी हुई है।


बताया जा रहा है कि हमला करने वाला आरोपी का नाम सखावत है और दोनों का घर आमने-सामने है पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था. एक दिन पहले आरोपी युवक सखावत ने जान से मारने की धमकी दी थी जहां वह मंगलवार को घर में से चाकू निकाल घर के बाहर बैठी मामी के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया. परिवार वालों का आरोप है कि इसको लेकर पहले भी पुलिस में शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिसका नतीजा है कि आज आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - गर्जिया मंदिर दर्शन करने आए लखनऊ के पर्यटक की डूब कर हुई मौत
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां शादी का झांसा देकर करता रहा गंदा काम


बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज कहना है कि फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आते ही मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments