हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां सरकारी भूमि पर कब्जा करने का आरोप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में अवैध निर्माण चरम पर हल्द्वानी शहर में कई स्थानों पर सरकारी भूमि में कब्जे और अवैध निर्माण की लगातार शिकायतें आ रही है। स्थानीय लोगों द्वारा प्राधिकरण के दफ्तर में आकर शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सरकारी भूमि को स्टांप पेपर पर बेचा जा रहा है लेकिन प्रशासन की टीम कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शहर में लगातार हो रहे अवैध कब्जे और अवैध निर्माण पर प्राधिकरण में संयुक्त सचिव ए पी बाजपेई का कहना है कि प्राधिकरण द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। आज फिर निलयम कॉलोनी के पास स्थानीय लोगों द्वारा शिकायत की गई है जिस पर परीक्षण कराकर कार्रवाई की जाएगी।

– निलियम कालोनी सिद्देश्वर मंदिर के पश्चिम की ओर तथा सिद्धेश्वरविहार फेज-2 के पूर्व की ओर दो माह से लगातार सरकारी जमीन का हस्तानांतरण स्टाम्प पेपर में करके भवन निर्माण का कार्य लगातार जारी है साथ ही यहां पर कई प्रकार के लोग आकर विक्रेता से सम्पर्क साधे है

अतः महोदय से करवद्ध निवेदन है कि मवश्य की गम्भीर समस्या को देखते हुए, इसविषय पर प्राथमिकता दी जाय, अवैध जमीन का हस्तांतरण, भवन निर्माण, पानी के कनैशनों पर रोक लगाई जाय, उस जमीन को सरकार अपने कब्जे में लेकर, सरकारी जमीन का वोर्ड लगा दिया जाए, इस कृत्य के समस्त कालौनी वासी महोदय के आजन्म आभारी रहेंगें।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: (बड़ी खबर) राज्य में 13 जून तक ऐसा रहेगा मौसम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments