Shemford School Haldwani

Breaking News- केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने रक्षा और पर्यटन मंत्रालय का संभाला कार्यभार, देव भूमि को लेकर कहीं बड़ी बात

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

नई दिल्ली- केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने गुरुवार को सुबह 10:00 बजे केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की जिसके बाद पर्यटन विभाग का चार्ज लिया और दोपहर बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर रक्षा राज्य मंत्री का कार्यभार भी ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड की जनता के प्रतिनिधि को केंद्रीय कैबिनेट में जो जगह दी है वह उत्तराखंड के हर एक नागरिक का सम्मान है।

गुरुवार की सुबह केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट ने सर्वप्रथम केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की और पर्यटन राज्यमंत्री का कार्यभार ग्रहण करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो दायित्व उन्हें सौंपा गया है वह पूरी निष्ठा से उसका निर्वहन करेंगे उत्तराखंड राज्य में पर्यटन की असीम संभावना है और पर्यटन ही उत्तराखंड की आर्थिक रीढ़ भी है। लिहाजा पर्यटन के क्षेत्र में भी केंद्रीय योजनाओं का उत्तराखंड को भरपूर लाभ मिलेगा।

दोपहर बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले जिसके बाद उन्होंने रक्षा राज्य मंत्री का भी कार्यभार ग्रहण करते हुए कहा कि उनको दी गई जिम्मेदारी वह पूरी निष्ठा के साथ पूरा करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का एक एक परिवार देश की रक्षा के लिए हमेशा सीमा में आगे रहा है। कैसे सैनिकों के परिवार और उत्तराखंड के लिए बेहतर हो सके वह भरपूर प्रयास करेंगे। केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे नैनीताल उधम सिंह नगर की जनता का प्यार है उन्हीं की बदौलत वह यहां तक पहुंचे हैं। और उत्तराखंड की जनता के लिए केंद्र सरकार द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी और सम्मान दिया गया है वह उसका भी आभार प्रकट करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज इतने कोरोना के मामले सामने आए, जानिए जिलों सहित हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments