उत्तराखंड- यहां संदिग्ध परिस्थितियों में मिली ट्रांसपोर्टर की लाश

खबर शेयर करें -
  • बंद पड़े मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला ट्रांसपोर्टर का शव

काशीपुर : काशीपुर के प्रतापपुर चौकी के 500 मीटर की दूरी पर सैनिक कॉलोनी में बंद पड़े मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया वहीं स्थानीय ने जिसकी सूचना प्रतापपुर चौकी पुलिस को दी । सूचना पर एसपी काशीपुर अभय सिंह तथा क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंची । और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस के द्वारा शव 5 से 6 दिन पुराना बताया जा रहा है जिस कारण शव में से बदबू आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) आज हवाओं के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी

आपको बता दें कि मुकेश कुमार 35 वर्षीय पुत्र श्री प्रेमपाल सिंह ग्राम मछरिया थाना कटघर जिला मुरादाबाद यूपी निवासी है । मुकेश कुमार 9 सालों से प्रतापपुर चौकी क्षेत्र की सैनिक कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहा था लेकिन पिछले चार-पांच सालों से मछरिया गांव में रहकर ही वह काशीपुर ट्रांसपोर्ट का कार्य करता था।


मृतक के छोटे भाई मंगल सिंह ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था जिस कारण उसकी पत्नी अपने छोटी बहन के घर अपने पति को छोड़कर दिल्ली चली गई थी ।मृतक के दो बच्चे हैं दोनों ही बच्चे अपनी दादी दादा के साथ रह रहे हैं उन्होंने बताया कि यहां स्थानियो ने हमें सूचना दी कि तुम्हारे घर से बहुत बदबू आ रही है जिसकी सूचना पर परिजन काशीपुर सैनिक कॉलोनी पहुंचे ।जहां परिजनों ने पहुंचकर प्रतापपुर चौकी पुलिस को सूचना दी । घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर कमरे में दीवान बैड में देखा तो मुकेश की बॉडी पड़ी थी । जिसमें से काफी बदबू आ रही थी

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - शिक्षा माफियाओं के लिए उत्तराखंड में मौज, अब यहां पकड़ी गई NCERT की फर्जी किताबो की फैक्ट्री


अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि मुकेश कुमार ट्रांसपोर्ट के काम में मेडिएटर का काम करते थे 29 तारीख की शाम को बह मछरिया गांव से एक लड़के के साथ आए थे और तब से उनका मोबाइल स्विच ऑफ था सैनिक कॉलोनी के स्थानीय ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस पहुंची । पुलिस ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर कमरे में दीवान बेड को खोलकर देखा तो हाफ डीकंपोज बॉडी पड़ी हुई थी । जिससे बहुत बदबू आ रही थी । लेकिन जिस तरीके से डेड बॉडी मिली है वह संध्या पद है सीडीआर से लेकर हर तथ्यों पर जांच की जा रही है जांच में अगर कोई सुराग मिलता है तो उसके आधार पर हम एक टीम का गठन करेंगे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments