Ad

उत्तराखंड- यहां सनसनीखेज वारदात, महिला की मौत, गले मे धारदार हथियार के निशान

खबर शेयर करें

Udham Singh Nagar Crime: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत किच्छा थाना क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई महिला के गले में चाकू के गहरे जख्म है पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर छह लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । शुरुआती जांच में पति-पत्नी में मनमुटाव की बात सामने आयी है। पति एक दिन पहले ही पत्नी को मायके से लेकर आया था। मामले में पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार खटीमा निवासी मोहम्मद अहमद का परिवार ढाई साल पहले किच्छा के सिरौली में बस गया था। अहमद के बेटे अबरार की शादी 19 दिसंबर 2021 को बरेली के बिहारीपुर देवरनिया निवासी नबी अहमद की बेटी नेहा बी (20) से हुयी थी। अबरार टेलरिंग का काम करता है। शादी के कुछ समय बाद से ही दंपति में मनमुटाव हो गया।

इसके चलते करीब एक महीने पहले नेहा भी अपने मायके चली गयी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार को ही अबरार ससुराल से नेहा बी को वापस सिरौली लेकर आया था। शाम को अबरार के पिता मोहम्मद अहमद, मां शमीम और छोटा भाई जीशान एक शादी में शामिल होने के लिये बहेड़ी चले गये। घर पर अबरार और नेहा बी ही थे।

देर रात पुलभट्टा पुलिस को अबरार ने फोन कर नेहा बी की मौत की जानकारी दी। उसका कहना था कि उसकी पत्नी ने खुद के गले पर चाकू से वार किये हैं। सूचना पर थाना प्रभारी विद्यादत्त जोशी मौके पर पहुंच गये। एसओ जोशी के अनुसार मौके पर मिले शव के गले पर धारदार हथियार का गहरा जख्म था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) मुख्य सचिव ने तबादलों को लेकर जारी किए नए आदेश
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां दो ट्रकों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, ट्रक के उड़े परखच्चे, एक की मौत एक गंभीर

आशंका है कि नेहा बी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी है। बताया कि अबरार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। वहीं, देर शाम बहेड़ी से लौटे ससुरालियों से भी पूछताछ की जा रही है। उधर, मायके से भी परिजन किच्छा पहुंचे और देर शाम पुलिस ने मृतक नेहा बी के पिता नबी अहमद पुत्र अब्दुल करीम निवासी बिहारीपुर इस्तिमरार थाना देवरनिया जनपद बरेली की तहरीर पर दामाद अबरार अहमद, ससुर मोहम्मद अहमद, सास गुड़िया सहित मौलाना शफिक, अजाउल पुत्र शफीक अहमद व एहसान के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। नबी अहमद ने दहेज में दो लाख रुपये व एक स्विफ्ट कार दहेज में देने का आरोप लगाया है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments