उत्तराखंड -यहां वाहन दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

Pithoragarh News: उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। जनपद में तवाघाट – लिपुलेख राष्ट्रीय राजमार्ग पर गर्वाधार के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया, बहन में कुल दो लोग सवार थे इस दुर्घटना में दोनों लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की देर रात चीन सीमा को जोड़ने वाले मार्ग पर गर्वाधार के पास एक बोलेरो वाहन यूके 05 सीए-3021 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जबकि शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी हुई। बताया जा रहा है वाहन नजम से गरुआ जा रहा था।

घटना की सूचना पर थाना पांगला पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व टीम और एसएसबी के जवान मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया। सड़क से नीचे गहरी खाई में उतरने के लिए रास्ते नहीं होने से रेस्क्यू कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) कैंची धाम मेले और वीकेंड को लेकर हल्द्वानी शहर का नया ट्रैफिक प्लान, ध्यान दें!
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : पुरानी पेंशन को लेकर इस विभाग में होगी बैठक

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ तत्काल रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन पहुँच बनाई। वाहन में 02 व्यक्ति सवार थे जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। SDRF टीम द्वारा दोनों व्यक्तियों के शवो को स्ट्रेचर के माध्यम से पैदल मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : 3 महीने पहले हुई थी शादी, दोनों पति-पत्नी की डूब कर मौत, परिजनों में कोहराम

मृतको की पहचान प्रेमनाथ पुत्र नारायण दत्त (36 वर्ष), निवासी- पांगला, पिथौरागढ़ व पुष्कर सिंह शाही पुत्र रघु सिंह (53 वर्ष), निवासी पांगला, पिथौरागढ़ के रूप में हुई है। एक ही गांव के दो लोगों की दर्दनाक मौत से गांव में शोक की लहर है। घरों में कोहराम मचा है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments