उत्तराखंड – (दुःखद) जन्म दिन के दिन ही मिली मौत, परिजनों में कोहराम, बहनों का इकलौता भाई चला गया

खबर शेयर करें -

Udham Singh Nagar News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत काशीपुर से बेहद दुखद खबर सामने आई है यहां बी फार्मा के छात्र की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक देहरादून के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ता था। छात्र अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर आया हुआ था ,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। जवान बेटे की अचानक हुई मौत से माता-पिता गहरे सदमे में है वही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक मोहल्ला कविनगर निवासी निवासी कुशाग्र चौहान (19) पुत्र जितेन्द्र चौहान देहरादून स्थित डीआरडी कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रहा था । जितेंद्र चौहान मूल रूप से ठाकुरद्वारा तहसील के गांव माधो वाला के निवासी हैं। कुशाग्र का मंगलवार को जन्मदिन था । जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने को सोमवार को देहरादून से घर आया था । मंगलवार को बेटे का जन्मदिन मनाने को परिवार में खुशी का माहौल था। केक भी लाकर घर रख लिया गया था ।

परिजनों द्वारा बताया गया कि शाम को केक काटने कि तैयारियां चल रही थी, कि शाम करीब शाम 6:30 बजे कुशाग्र स्कूटी लेकर कहीं चला गया। परिजनों ने सोचा कि वह कहीं अपने किसी दोस्त के पास गया होगा। देर रात तक कुशाग्र जब घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता सताने लगी, ओर तलाश शुरू कर दी ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (गजब) शादी के 10 दिन पहले दुल्हन की मां प्रेमी संग जेवरात लेकर हुई फरार, परिजन कर रहे तलाश
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(शर्मनाक) मर्यादा तार-तार, कलयुगी भाई ने किया नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म

आज सुबह आइटीआइ पुलिस को खड़कपुर देवीपुरा स्थित रेलवे फाटक पर रेल पटरी पर ट्रेन से कटा शव मिला ओर कुछ दूरी पर खड़ी स्कूटी मिली, जिसकी शिनाख्त कविनगर निवासी कुशाग्र के रुप में हुई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक दो बहनों में इकलौता भाई था । एक बहन की शादी हो चुकी है तथा एक बहन नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी कर रही है । पिता आइजीएल कंपनी में नौकरी करते हैं। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः परिवहन निगम का मनचला परिचालक, रोज करता था छात्राओं से छेड़छाड़ आज भीड़ ने जमकर धुना…

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments