Shemford School Haldwani
Arvind Kejriwal

उत्तराखंड- केजरीवाल कल आ रहे हैं उत्तराखंड, उससे पहले उनके ट्वीट ने मचाई खलबली

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

Dehradun News- उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भले ही दिल्ली में हूं लेकिन सियासत का पारा देहरादून में गर्म है जहां आज कांग्रेस ने मुख्यमंत्री आवास कूच रैली निकाली तो वही अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal के ट्वीट ने भी सियासी पारी में रंग चढ़ा दिया है।

उत्तराखंड में 100 यूनिट तक फ्री बिजली और 200 यूनिट तक 50% सब्सिडी दिए जाने की घोषणा के बाद अब कांग्रेस के साथ साथ आम आदमी पार्टी ने भी सियासी रंग दिखाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शिक्षा महकमे से बड़ी खबर, 303 अध्यापकों का प्रमोशन, बने प्रधानाध्यापक देखिए लिस्ट

खुद अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal ट्वीट कर लिखते हैं कि उत्तराखंड खुद बिजली बनाने और दूसरे राज्यों को देने के बाद भी निवासियों को महंगी बिजली दे रहा है। जबकि दिल्ली दूसरे राज्यों से बिजली खरीदने के बाद भी फ्री में लोगों को बिजली दे रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए? कल देहरादून में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(राहत) इन वाहनों के लिए खुला रानीबाग- भीमताल पुल

रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal उत्तराखंड के अपने पहले दौरे पर रहेंगे। लिहाजा चुनावों की तैयारियां आम आदमी पार्टी ने भी शुरू कर दी है। इधर उत्तराखंड में सरकार द्वारा फ्री बिजली देने के दावे को भी काफी तूल मिल रही है। कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी भी इस मामले में कूद गई है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments