Shemford School Haldwani
थियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लूट

उत्तराखंड- यहां हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लूट, मचा हड़कंप

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के कोटद्वार देवी रोड स्थित एक कॉलोनी में आज सुबह 7:00 बजे उस समय सनसनी फैल गई। जब प्रमोद कुमार प्रजापति के घर में पांच लोग हथियारबंद लोग घर में घुसे और परिवार की महिलाओं को हथियारों के दम पर बंधक बनाकर तसल्ली से पूरे घर को लूट लिया । जिससे पूरे इलाके के अंदर सनसनी फैल गई जिसकी सूचना कोटद्वार कोतवाली को दी गई जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय, CO अनिल जोशी, कोतवाल नरेंद्र बिष्ट ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त की। इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया है । जिस प्रकार से लूट की घटना को अंजाम दिया गया उस से आम जनता के बीच असुरक्षा की भावना पनप रही है। पुलिस का कहना है कि हम साक्ष्य एकत्र कर रहे हैं और अपराधियों को तुरंत पकड़ कर मामले का खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में अब 2964 एक्टिव केस, देखिए हेल्थ बुलेटिन, जाने अपने इलाके का हाल

उत्तराखंड- ट्रेन का सफर करने वाले यात्रियों के लिए काम की खबर, यह ट्रेन नहीं चलेंगी

Kisaan Bhog Ata

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने देवी रोड पर खुशी होटल के पीछे टाइल्स फैक्ट्री के मालिक प्रमोद प्रजापति के घर पर धावा बोला करीब 1 घंटे तक सभी बदमाश घर में रहकर पूरे घर को अच्छी तरह से खंगाल कर ले गए, सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाश घर से करीब 30 लाख रूपए और गहने लूट ले गए हैं। हालांकि अभी इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है जिस समय बदमाशों ने डाका डाला उस समय घर पर प्रमोद प्रजापति की माता फूलों देवी, पत्नी मनेश और पुत्री मानसी थे। प्रमोद प्रजापति की हरिद्वार में टाइल्स की फैक्ट्री है लिहाजा वह हरिद्वार में ही थे घर में बदमाशों ने घुसकर महिलाओं के हाथ बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- कुमाऊं और गढ़वाल के लिए एक -एक हेलीकॉप्टर की व्यवस्था
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (Good News)-प्रदेश के करीब 23.80 लाख राशनकार्डधारकों मिलेगा ये खास फायदा, केन्द्र से मिली अनुमति

रामनगर- नैनीताल जिले में हत्या की दूसरी वारदात, रामनगर में अर्धनग्न हालत में युवक की हत्या

हल्द्वानी- (दुःखद) घर आ रहा फौजी हुआ हादसे का शिकार, निधन की खबर से परिजनों में कोहराम

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments