Shemford School Haldwani
indra hardyesh

उत्तराखंड-(बड़ी खबर) कांग्रेस सत्ता में आई तो यह चीज मिलेगी मुफ्त: इंदिरा हृदयेश

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। राज्य में महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर बताते हुए कहा कि हल्द्वानी में ढाई सौ करोड़ की लागत से बना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम जो कि खेल के लिए तैयार है लेकिन सरकार ने अभी तक उसे हैंड ओवर ना लेते हुए कोई खेल कराने के लिए भी तैयार नहीं है। इसके अलावा अमृत योजना के तहत खोदी गई सड़कें नहीं बन पाई है, जिससे पूरा शहर सड़क में गड्ढा युक्त हो गया है।

यह भी पढ़े 👉.दिल्ली से घूमने आई महिला ने यहां होमस्टे में उठाया आत्मघाती कदम

Kisaan Bhog Ata

यह भी पढ़े 👉.हल्द्वानी-(गजब) पुलिस ने पकड़ा था चांदी के सिक्के से भरा घड़ा, सुनार ने जब चेक किया तो गजब हो गया..

राज्य के सड़क स्वास्थ्य चिकित्सा, शिक्षा और रोजगार के विषयों पर सरकार को खेलते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि आने वाले विधानसभा सत्र में इन सभी मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। साथ ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सत्ता आई तो हम बिजली के दामों को कम करेंगे और पूरे राज्य भर में पानी मुफ्त देंगे। यही नही उन्होंने कहा सत्ता में आते ही कांग्रेस राज्य के किसानों के लिए एमएसपी के लिए कानून बनाएगी। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने गैरसैंण में विधानसभा सत्र होने को लेकर कहा कि यह सरकार वहां विधायकों कर्मचारियों और मीडिया कर्मियों के रखरखाव की व्यवस्था तक ठीक से नहीं कर पाती और आज जो विधान भवन ऐतिहासिक रूप से गैरसैंण पर खड़ा है वह भी कांग्रेस की देन है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां बाइक की सीट के नीचे निकला कोबरा नाग, बाइक सवार के फूले हाथ पैर, Video

यह भी पढ़े 👉.हल्द्वानी- लोकगायक जितेन्द्र तोमक्याल के बेटे का उत्तराखंड संगीत में आगाज, जल्द सुनाई देंगी मास्टर समीर की सुरीली आवाज

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी स्थित एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सरकार लोगों की उम्मीदों के अनुरूप कार्य नहीं कर रही है । डॉ.इंदिरा हृदयेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार आए तो पानी फ्री पिलाएंगे, इसके लिए पहले वो राज्य में बन्द पड़े जल स्रोत खोजकर उन्हें खोलेंगे और फिर नए जल स्रोत तलाशेंगे । इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिजली के रेट कंट्रोल में रखकर इसपर कैसे काबू रखें, इस बात का गहराई से अध्ययन किया जाएगा । बताया कि उनकी सरकार पर्यटन बढ़ाकर रोजगार से अर्थव्यवस्था सुधारने पर बल देगी क्योंकि राज्य में अर्थव्यवस्था की रीढ़ पर्यटन से आई शुद्ध आय है। मुख्यमंत्री द्वारा पूर्व में हल्द्वानी में रिंग रोड की घोषणा के बाद, अभी तक कोई धन आवंटित नहीं किये जाने पर भी उन्होंने नाराजगी जताई । उन्होंने कहा कि अंतराष्ट्रीय स्टेडियम बनाने के लिए कांग्रेस ने पहल की थी, जिसके बाद भाजपा सरकार में वो ऐसा ही पड़ा है । आरोप लगाया की यहां भाजपा सरकार की नीति के कारण अंतराष्ट्रीय और राष्ट्रीय खेल तो दूर यहां राज्य स्तर के खेल भी नहीं हो सके हैं । लोकायुक्त पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने सौ दिन में लोकायुक्त बनाने की बात कही थी, जिसे अभीतक बनाया नहीं गया है । अंत में सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है और हल्द्वानी के चौराहों के सौन्दर्यकरण के नाम पर लूट की अनुमति नहीं दी सकती है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां महिला चला रही थी सैक्स रैकेट का धंधा, इस हाल में मिले छह लोग, आपत्तिजनक सामान भी बरामद

यह भी पढ़े 👉.नैनीताल-(हद है) गिफ्ट के झांसे में आकर लुट गई इतनी बड़ी रकम, आखिर समझ नहीं रहे लोग

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments