Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- यहां 8 साल की बच्ची ने अपने सामने देखा मां और नानी की हत्या का दर्दनाक मंजर

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

UDHAM SINGH NAGAR NEWS- रुद्रपुर में विगत महीने पहले डबल मर्डर से सनसनी मचा दी थी। जहां पानी को लेकर दो युवकों को गोलियों से भून दिया गया था। अब जसपुर में तलाकशुदा पत्नी की शादी दूसरे जगह तय होने से आक्रोशित युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी सास और साली की पाठल मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। मंगलवार की सुबह जीत कौर और परमजीत कौर अपनी आठ साल की बेटी नैना को साथ लेकर बैंक के कार्य से जसपुर आ रही थी। इसी दौरान बढय़िोबाला गांव के पास बंटी ने साथियों के साथ मिलकर पाठल से कई वार किर दिए। इस दौरान जीत कौर और परमजीत कौर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आठ वर्षीय नैना अपनी मां और नानी की हत्या की चश्मदीद गवाह है। उसने अपनी आंखों से कत्ल देखा। उसके सामने ही हत्यारों ने बेरहमी से मां और नानी का कत्ल कर दिया। नैना के अनुसार हत्यारे तीन थे, जिनमें से वह बंटी को पहचानती है। वारदात से पहले हत्यारे झािडय़ों में छिपे थे। पाटल से हमला करने के बाद मां और नानी ने खुद को बचाने का प्रयास किया। दहशतजदा बच्ची ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

बताया जा रहा है कि भोगपुर गांव निवासी जीत कौर की बेटी परमजीत कौर तलाक होने के बाद अपनी मां के पास रहती थी। जीत कौर ने अपनी भतीजी बलविंदर कौर को गोद ले रखा था। दो साल पहले उसने टांडा प्रभापुर निवासी बंटी से प्रेम विवाह किया था। एक साल पहलेे बलविंदर कौर का भी तलाक हो गया था। इसी बीच उनके एक बेटी भी हुई थी जिसे उसका पति ले गया था। तलाक होने के बाद वह अपनी मां जीत कौर के पास ही रह रही थी। तलाक होने के बाद भी दोनों मोबाइल पर एक-दूसरे से बात करते थे।

जीत कौर को ये बात पसंद नहीं थी। इसलिए उसने अपनी दत्तक पुत्री बलविंदर की शादी सितारगंज में तय कर दी थी। आगाी 28 अगस्त को बरात आने वाली थी। आरोप है कि शादी की जानकारी मिलने पर रविवार की देर शाम को बंटी अपनी तलाकशुदा पत्नी से मिलने आया था। इसके बाद बंटी का अपनी सास जीत कौर और बड़ी साली परमजीत कौर से झगड़ा हो गया था। झगड़े में जीत कौर ने बंटी की पिटाई कर दी थी। उस समय वह दोनों मां बेटी को जान से मारने की धमकी देकर चला गया था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) 21 सितंबर से खुलेंगे 5वी तक स्कूल, ध्यान दें जारी हुई एस ओ पी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments