Shemford School Haldwani

IAS अधिकारी को मिला टोक्यो ओलंपिक का टिकट, कुंभ में निभा चुके हैं बड़ी जिम्मेदारी

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें
  • 111
    Shares

कहते हैं मेहनत का फल एक न एक दिन जरूर मिलता है, यही हुआ गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई के साथ, जिन्हें जापान की टोक्यो में आयोजित होने वाले ओलंपिक में हिस्सा लेने का मौका मिला है। वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन ने सुहास एलवाई के पैरा ओलंपिक चयन होने की पुष्टि की है, वर्तमान समय में गौतमबुद्ध नगर नोएडा के जिलाअधिकारी पद पर तैनात सुहास एलवाई बैडमिंटन की एकल प्रतियोगिता में टोक्यो ओलंपिक में अपना जलवा दिखाएंगे।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि उनके लिए यह गर्व की बात है कि वह देश के लिए पैरा ओलंपिक में भाग लेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। प्रतियोगिता में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतना उनका लक्ष्य है। अपने हर काम में परफेक्ट जिलाधिकारी सुहास एलवाई को बचपन से ही खेल का शौक था । आईएएस के चयन से पहले वह क्रिकेट जमकर खेला करते थे, लेकिन आईएएस में चयन होने के बाद उनको बैडमिंटन रास आया, उन्होंने आईएएस अकैडमी से बैडमिंटन खेलना शुरू किया, उनकी ट्रेनिंग आजमगढ़ से थी यह वही जगह है जहां से राज्य स्तर पर कई खिलाड़ी बैडमिंटन के हैं, लिहाजा उनकी संगत भी इन्हीं खिलाड़ियों के साथ हुई. शुरुआत में मनोरंजन का खेल बाद में इनकी रूचि में बदल गया।

सुहास एलवाई ने पिछले साल भयंकर कोविड-19 के संक्रमण के बीच जूझ रहे नोएडा को बचाने के लिए जिले की जिम्मेदारी संभाली थी अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निर्वहन करने वाले सुहास एलवाई इससे पहले आजमगढ़, जौनपुर और प्रयागराज जैसे जिलों के डीएम रह चुके हैं वर्ष 2019 में जब प्रयागराज में कुंभ था, तब सुहास एलवाई जिले के डीएम थे और उस समय क्राउड मैनेजमेंट से लेकर शहर की साफ सफाई के लिए उन्होंने बेहतरीन काम किया था।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments