Ad

उत्तराखंड- रामनगर ढिकुली गांव में बही बच्ची का शव तीन दिन बाद कोसी नदी में मिला

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

रामनगर- बीते दिनों भारी बारिश के बाद देवभूमि का हाल फिर से बेहाल हो गया। नैनीताल जिले में हर तरफ तबाही ही तबाही देखने को मिली। अब भी पर्यटक फंसे हुए हैं। कई रास्ते खुल गए हैं। राहत बचाव कार्य लगातार जारी हैं। नुकसान का आंकलन अब जाकर किया जा रहा है। इसी क्रम में रामनगर के ढिकुली गांव में बुधवार की शाम को कोसी नदी में बह गई एक मासूम बच्ची का शव बरामद किया है।

गौरतलब है हल्द्वानी में जहां गौला नदी जलस्तर से ऊपर बह रही थी। वहीं, कोसी नदी में भी बाद जैसे हालात थे। गर्जिया देवी मंदिर के पास के नजारे भयंकर थे। सीढ़ियों तक पानी का लेवल पहुंच गया था। कोसी नदी में बुधवार को ढिकुली निवासी इस्लामुद्दीन की 6 वर्षीय पुत्री आलिया बह गई थी। बता दें कि बच्ची गांव के ही कुछ बच्चों के साथ घर के समीप स्थित कोसी नदी में मछली मारने गई थी।

इसी बीच अचानक उसका पैर फिसलने से वह नदी में पानी के तेज बहाव में बह गई। जैसे ही घटना की जानकारी मिली वैसे ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन बालिका का कोई पता नहीं चल पाया। अब शुक्रवार की सुबह ग्राम पुछड़ी क्षेत्र में स्थित कोसी नदी में झाड़ियों के समीप शव बरामद किया गया है। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

इसके बाद कोतवाली पुलिस के साथ दमकल विभाग के कर्मचारी व एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने नदी से शव को निकाला। इस दौरान ग्रामीणों ने भी जवानों की मदद की। शव की शिनाख्त मौके पर मौजूद इस्लामुद्दीन ने अपनी पुत्री आलित के रूप में की है। गौतलब है कि घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इतनी छोटी उम्र में बच्ची का चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(Weather Alert)- राज्य में मौसम का अलर्ट, अगले 2 दिन इन जिलों में बरसात, बर्फबारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments