Ad

उत्तराखंड- डिग्री कॉलेजों में छात्रों को मिलने लगे टेबलेट, पहले भौतिक सत्यापन फिर मिले टेबलेट

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में डिग्री कॉलेजों के छात्रों को टेबलेट वितरण योजना के चलते इन दिनों टेबलेट वितरण कार्यक्रम तेजी के साथ किए जा रहे हैं
राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल में उत्तराखंड राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजना के अंतर्गत कालेज में आज टैबलेट वितरण कार्यक्रम के अन्तर्गत टैबलट वितरण से पूर्व कालेज स्तर पर गठित कमेटी द्वारा टैबलेट सम्बन्धी दस्तावेजों का सघन चैकिंग कराकर छात्र छात्राओं द्वारा उत्तराखंड शासनादेश में दिए गए मानकों के अनुसार टैबलेट को स्वयं खरीदने के पश्चात लाए टैबलेट का भौतिक सत्यापन कर, कालेज संरक्षक/ प्राचार्य डॉ. डी. एस. नेगी जी के द्वारा टैबलट वितरण कराया गया।

प्राचार्य डॉ.डी.एस.नेगी जी ने कालेज के छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए छात्र छात्राओं को टेबलेट के माध्यम से शिक्षा में नवाचार के महत्व और उसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला। प्राचार्य जी ने छात्र- छात्राओं को टैबलेट शिक्षा से दैनिक जीवन और छात्र जीवन में आए परिवर्तन और उसकी प्रासंगिकता पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा समाजोत्थान के लिए छात्र छात्राओं को शत प्रतिशत अपनी औपचारिक शिक्षा में सक्रिय सहभागिता निभाने के लिए प्रेरित किया।


इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ अशोक कुमार मित्तल , डाॅ. गायत्री प्रसाद, डाॅ. हेमंत जोशी, डाॅ. सुनील कुमार, श्रीमती रितु टम्टा, डा. श्रवण कुमार, डा. नमृता सिंह पंवार, श्री धनंजय त्रिपाठी एवं शिक्षेणेत्तर कर्मचारीगण श्री भगत कुमार, श्री प्रदीप रावत , श्री प्रीतम रावत, श्रीमती उर्मिला पांथरी, श्री गजेंद्र सिंह,विरेन्द्र सैनी जी,श्री शिवरत्न नेगी , श्री धीरज चमोली, सुनील कुमार आदि की गरीमामय उपस्थिति रही।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) एक और अपर निजी सचिव को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, भर्ती घपले मामले में 16 वी गिरफ्तारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments