Ad

हल्द्वानी- ठंड में ठिठुरते गरीबों के लिए मसीहा बना सारथी फाउंडेशन

खबर शेयर करें

Haldwani News- सारथी फाउंडेशन समिति की अध्यक्षा सुमित्रा प्रसाद के नेतृत्व मैं निराश्रित लोगों को कंबल रजाई के वितरण कार्यक्रम का कार्य तीनताश नियर इंद्रकला बेंक्विट हाल करायल चतुर सिंह पर किया गया। आज के वितरण कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड प्रदेश के महामंत्री सुरेश भट्ट की गरिमामय उपस्थिति रही।


आज के कार्यक्रम में लाभार्थी के रूप में रमसा,अमर राम,चंदन राम,तारा देवी,रामलाल, उम्मेद राम,दीवान राम,शंकर राम,सुनीता देवी,दीवान राम,बचुली देवी,प्रताप राम,शिव राम,हरीश राम,मोहन,पप्पू,परमेश्वरी आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम उपरांत भारत के सीडीएस जनरल विपिन रावत एवं 11देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुरेश भट्ट ने कहा कि जिस प्रकार हम लोग समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के लिए कार्य करते है उसी प्रकार सारथी फाउंडेशन ने गरीबों के लिए जो मुहिम चला रही है उसके लिए मैं सारथी फाउंडेशन समिति को बधाई देता हूं। क्षेत्रीय पार्षद चंद्रशेखर कांडपाल ने कहा की सारथी फाउंडेशन समिति लगातार समाज के लिए कार्य कर रही है और आज संस्था के लोगों ने जो रजाई वितरण का कार्य किया उसके लिए मैं संस्था को बधाई देता हूं और आशा करता हूं की आप भविष्य में भी इसी तरह का कार्य करते रहेंगे।


संस्था की अध्यक्षा सुमिता प्रसाद ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए आनंद आर्य जी को मंत्री के रूप में घोषित किया।आज के कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा एवं समाजसेवी दीपक मेहरा,संयोजक नवीन पंत, महामंत्री मदन मोहन जोशी,उपाध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह सूरी, समन्वयक दिशांत टंडन, ज्ञानेंद्र जोशी,आनंद आर्य,सलाहकार जाकिर हुसैन,युवा महानगर अध्यक्ष केतन जायसवाल,उपाध्यक्ष रमनदीप सिंह भसीन,प्रकोष्ठ प्रमुख डॉ सुषमा सिंह,बी डी शर्मा,गिरिश चंद्र लोहनी,हितेश पांडे,विशाल गुप्ता,विवेक आदि उपस्थित रहे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां दो ट्रकों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, ट्रक के उड़े परखच्चे, एक की मौत एक गंभीर
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments