Shemford School Haldwani
SSP प्रीति प्रियदर्शनी

हल्द्वानी- एक्शन में आई पुलिस, इस इलाके के 8 महिलाओं सहित 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- SSP प्रीति प्रियदर्शनी द्वारा चलाये जा रहे लगातार नशे के विरूद्व अभियान के तहत आज CO प्रमोद शाह लालकुआं/हल्द्वानी महोदय के नेतृत्व में पुलिस टीम प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मनोज रतूड़ी, प्रकाश पोखरियाल चैकी प्रभारी राजपुरा,हल्द्वानी पुलिस एंव महिला पुलिस के द्वारा गुप्त सूचनाओं के आधार पर नशे के कारोबार में लिप्त 20 संदिग्धों की पुलिस की घेराबंदी में पकड़े गए, तथा पुलिस द्वारा धर दबोचा.. जिससे पूरे राजपुरा में नशे के कारोबार में लिप्त संदिग्ध व्यक्तियों में हड़कंप मच गया, कई लोग अपने घरों से कूदकर भागने में कामयाब हुए तथा पुलिस द्वारा पकड़े गये संदिग्धों को थाने लाकर विस्तार से पूछताछ की गई कि वह कहां से नशा प्राप्त करते हैं। कैसे उन्हें नशे की लत शुरू हुई, और उनके व्यापार का क्या मॉड्यूल है ।

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा कार्यक्रम , देखिए किस दिन है कौन सा पेपर


हल्द्वानी से बाहर से कौन-कौन लोग हैं जो नशे के सप्लायर हैं. इन सब बिंदु पर विस्तृत पूछताछ के बाद पुलिस ने गुप्त सूचनाओं के आधार पर नशे के कारोबार में लिप्त इन संदिग्ध व्यक्तियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की दृष्टि से पाबंद करते हुए भविष्य में इस प्रकार की अवांछित गतिविधियों से दूर रहने के लिए हिदायत करते हुए उनके परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस की इस कार्रवाई से विगत कई दिनों से राजपुरा में नशे के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते स्थानीय नागरिकों ने संतोष प्रकट करते हुए पुलिस का आभार व्यक्त किया ।

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- धीरे-धीरे ऐसे बढ़ रहा राज्य में कोरोना का प्रकोप, जानिए आज का ताजा अपडेट

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ONLINE शॉपिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग गिरफ्तार, भारी बरामदगी
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- पेंशनधारियों के लिए काम की खबर, जीवन प्रमाण पत्र बनाने को लेकर हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे रहे सावधान

SSP प्रीति प्रियदर्शनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को यह हिदायत दी गयी है कि युद्ध स्तर पर स्मैक के कारोबार पर चोट की जाए।
1- इस कारोबार में लिप्त और नशे के गिरफ्त में फंस चुके युवाओं को चिन्हित करते हुए पुलिस उनसे संपर्क स्थापित करें उनकी काउंसलिंग करें, और चेतावनी दे ।
2- नशे की सामग्री बरामद होने पर पुलिस द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई तो की ही जाएगी, साथ ही इस कारोबार से जुड़े बड़े अपराधियों के विरुद्ध शीघ्र ही पुलिस गैंगस्टर अधिनियम गुंडा एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिये गये।
3- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा समस्त थाना प्रभारियों/हल्का बीट कर्मचारियों को नशे के संदिग्ध ठिकानों को चिन्हित कर उनके पहुंच मार्ग पर दबिश की कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश दिए गये हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज कोरोना के इतने मामले सामने आए, देखिए अपने जिले का हाल

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- यहां नंगा नहाने पर विधायक को ऐतराज, SSP से मिलकर की यह मांग

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments