Ad

हल्द्वानी- प्रचार के दौरान बोले हरीश रावत, कांग्रेस सरकार की डोर गरीब आदमी के हाथ होगी

खबर शेयर करें

लालकुआं- पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के लालकुआं से उम्मीदवार हरीश रावत ने रविवार को लालकुआं क्षेत्र में जगह जगह जनसंपर्क कर अपना चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने जनता से वादा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार की बागडोर आम जनता के हाथ में होगी।

रावत ने दुर्गापाल कॉलोनी और बर्मा कॉलोनी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कहा कि कांग्रेस आएगी और सबसे पहले बिंदुखत्ता वालों को मालिकाना हक मिलेगा। क्षेत्र की सभी समस्याओं का हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए कांग्रेस के बाद कई योजनाएं हैं जिन्हें सत्ता में आते ही धरातल पर उतारने का काम करेंगे।

हर गरीब की थाली में खाना होगा और हर मजदूर के हाथ में काम होगा। पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा ने कहा कि हरीश रावत को लालकुआं से विधायक बनाने का मतलब सीधे मुख्यमंत्री की कमान सौंपना है। हमें अगले 5 साल तक विधायक के रुप में मुख्यमंत्री मिलेगा। इसलिए इस अवसर को कभी गवाना नहीं है।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ देख पार्टी नेता और कार्यकर्ता बेहद गदगद नजर आए। इसके बाद रावत ने 25 एकड़ कॉलोनी क्षेत्र में जनसंपर्क और प्रचार किया। इस मौके पर लालकुआं नगरपालिका के चेयरमैन लाल चंद्र सिंह, बिना जोशी, हरीश बिसौती, त्रिलोक सिंह मंटू, गोपाल बोरा, चंदन बोरा, सूर्य प्रताप सिंह, रामाश्रय प्रसाद, नरसिंह वर्मा, नर सिंह, दिनेश पासवान, हरीश चंद्र माझी, सुनील प्रसाद, इंदु राजभर, सुरेंद्र यादव, सुरेश यादव, निरंजन पाल, ललित यादव, शरण मंडल आदि मौजूद रहे।

हरीश चंद्र दुर्गापाल ने दिन भर राजीव नगर तिवारी नगर सहित बिंदुखत्ता आदि विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क कर हरीश रावत के लिए वोट मांगे। वही पूरी विधानसभा में अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने डोलियों के साथ घर घर जाकर रावत के लिए वोट मांगे।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments