हल्द्वानी- गुणवत्ता की मिसाल रहेगा केवीएम स्कूल लामाचौड़, अभिभावकों से स्कूल विजिट की अपील

खबर शेयर करें -
  • गुणवत्ता की मिसाल रहेगा KVM स्कूल लामाचौड़


हल्द्वानी- लामाचौड़ स्तिथ के वी एम पब्लिक स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर गुणवत्ता की ओर अग्रसर है। विद्यालय में सन्न 2023-2024 में डिजिटल माध्यम से शिक्षा पर जोर दिया जायेगा | वर्त्तमान में भी विद्यालय NEP के अनुसार शैक्षणिक कार्यकलापों के साथ साथ आर्ट इंटीग्रेटेड लर्निंग पर फोकस कर रहा है, विद्यालय में उच्च क्वालिटी के चित्रकलाए संगीतए नृत्य की फैकल्टी उपलब्ध है।


विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती चन्द्रकला अमोला शिक्षा के क्षेत्र में तीन दशक का अनुभव रखती है। शिक्षा की गुणवत्ता में और बेहतर सुधार करने के लिए उन्होंने बताया कि, विद्यालय में पढ़ाई के माहौल के साथ-साथ शिक्षको द्वारा प्रत्येक बच्चे पर व्यक्तिगत कार्य किया जायेगा। एक्टिविटीज के माध्यम से विद्यालय कैंपस में तनावरहित माहौल में शिक्षा देना प्रमुख फोकस रहेगा ।

प्रधानाचार्या चंद्रकला अमोला

विद्यालय के प्रधानाचर्या श्रीमति अमोला ने बताया कि विद्यालय में बृहद खेल का मैदान है। जिसका बेहतर प्रयोग कर छात्र छात्राओं को विभिन्न खेलो के क्षेत्र में आगे लाना विद्यालय की प्राथमिकता रहेगी | प्रधानाचार्या ने हल्द्वानी कालाढूंगी क्षेत्र में सभी अभिभावकों के लिए जानकारी प्रेक्षित की है की सन्न 2023.2024 के लिए रजिस्ट्रेशन आरम्भ हो चुके है | उन्होंने सभी को एक बार विद्यालय कैंपस देखने की अपील की है |

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments