देहरादून- राज्य के कॉलेजों में अब ऐसे होगी पढ़ाई, मंत्री धन सिंह ने दिए ये निर्देश

खबर शेयर करें -

देहरादून- राज्य के कॉलेजों में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में पढ़ाई होगी। कोरोना महामारी को देखते हुए उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत ने यह निर्देश दिए हैं जिनके पास ऑनलाइन पढ़ाई की सुविधा नहीं है वह कॉलेज में कक्षा में आकर पढ़ सकेंगे और जिनके पास सुविधाएं हैं वह घर में ऑनलाइन पढ़ाई कर सकेंगे। शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने प्रमुख सचिव को इस संबंध में निर्देश जारी करने को कहा है ताकि राज्य के सभी निजी व सरकारी विश्वविद्यालयों उच्च शिक्षण संस्थानों में छात्र छात्रों के दोनों मोड में पढ़ाई जारी रखी जा सके।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में रोजाना कोरोनावायरस कोविड-19 के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं रविवार को ही राज्य में 1333 नए मामले आए हैं जिसके साथ ही एक्टिव मामलों की संख्या 6000 से ऊपर पहुंच गई है लिहाजा बढ़ते संक्रमण को देख उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में कॉलेजों में पढ़ाई होगी और छात्रों को किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न नहीं होगी और वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकेंगे।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- कोरोना से हुआ बुरा हाल, 8 की मौत, आज फिर आए इतने मामले

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- यहां पति-पत्नी को पिकअप ने रौंदा, दोनों की मौत, घर मे कोहराम

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- छह दिन से लापता युवक की मिली लाश, पुलिस हिरासत में लिए तीन लोगों को ग्रामीणों ने पीटा

About Post Author

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments