Ad

Cricket News- टीम की हार के बावजूद इस खिलाड़ी को मिला मैन ऑफ द मैच, बल्ले और गेंद से मचा दी तबाही

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Cricket News- दुबई में खेले जा रहे आईपीएल में इस बार सभी मैच रोमांचकारी हो रहे हैं। खासकर शनिवार को खेले गए पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा लो स्कोरिंग मैच होने के बावजूद भी आखिरी गेट तक संघर्ष बना रहा पंजाब ने हैदराबाद को 5 रनों से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को अभी कायम रखा है और हैदराबाद की तरफ से ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने अपनी गेंदबाजी और बल्ले के शानदार प्रदर्शन से मैच में तबाही मचा दी लेकिन फिर भी वह अपनी टीम को नहीं जीता पाए हालांकि उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

पंजाब ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी। पंजाब को इस स्थिति में डालने में होल्डर ने अहम भूमिका निभाई और अपने 4 ओवरों में मात्र 19 रन देकर तीन प्रमुख बल्लेबाजों को आउट किया। होल्डर ने इस दौरान पंजाब के कप्तान राहुल, मयंक अग्रवाल और दीपक हुड्डा को चलता किया। इसके बाद जब हैदराबाद की पारी की शुरुआत हुई, तो उनको भी अच्छा स्टार्ट नहीं मिला था। पंजाब के गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर रवि बिश्नोई के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज असहाय नजर आ रहे थे और आधी टीम 60 रनों पर ही पवेलियन लौट गई थी।

इसके बाद होल्डर ने मोर्चा संभाला और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के साथ मिलकर टीम को जिताने का जिम्मा उठाया। आखिरी ओवरों में साहा 37 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद होल्डर ने आखिरी ओवरों में धुआंधार पारी खेलकर टीम को जीत की दहलीज तक ले जाने की पूरी कोशिश की, लेकिन शमी और अर्शदीप सिंह ने कसी हुई गेंदबाजी की, जिसके चलते हैदराबाद 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 120 रन ही बना पाया। इस दौरान होल्डर पांच छक्कों की बदौलत 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 47 रन बना कर नॉटआउट रहे। इस हार के साथ ही टीम का लीग से बाहर होना लगभग तय है।

Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments