Ad

उत्तराखंड- यहां महिला की इज्जत बचाने गए युवको ने ही लूट ली अस्मत, और बनाई वीडियो

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Jaspur News- महिलाओं के साथ यौन हिंसा की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं इसी बीच यहां उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत जसपुर क्षेत्र से महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है।ऊधमसिंह नगर के जसपुर में विदेश गए युवक की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है।

आरोप है कि घर में अकेला पाकर पहले एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। फिर शोर सुनकर मोहल्ले के दो युवक मदद के लिए मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने आरोपी की पिटाई की। इसके तीन दिन बाद इन दोनों युवकों ने भी महिला से दुष्कर्म किया। यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसका पति विदेश में नौकरी करता है। वह बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पहले एजाज पुत्र इदरीश निवासी मोहल्ला नई बस्ती से जान पहचान हो गई थी। 30 मई की रात वह घर में बच्चों के साथ सो रही थी। रात 11 बजे एजाज घर में घुस आया और उसने दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर मोहल्ले के कासिम पुत्र इमामुद्दीन, फैसल पुत्र तौफिक निवासी सन्यासवाला आ गए। इन दोनों ने एजाज को पकड़कर उसकी पिटाई कर भगा दिया। मगर उसी दिन से कासिम और फैसल उस पर बुरी नजर रखने लगे। दो जून की रात को कासिम और फैसल उसके घर में घुस आए और इन दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना ली।

इस दौरान दोनों ने उससे मारपीट कर घटना के बारे में कोई कार्रवाई न करने की चेतावनी दी, मगर महिला ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दे दी। तब से वह अपने मायके बिजनौर क्षेत्र में रह रही है। आरोप है कि दोनों आरोपी उससे नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही वीडियो वायरल करने धमकी भी दे रहे हैं। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया ने आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पेशाब करने पर टोकना पड़ा महंगा, युवक ने मारी गोली, CCTV
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments