उत्तराखंड: देशभक्ति का जुनून और पहाड़ी गीतों की धुन पर रोज 10 किमी पार कर जाता है प्रदीप…

खबर शेयर करें -

Almora News- जब उत्तराखंड का नाम आता है तो फौजियों का जिक्र जरूर होता है। सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पहचान बना चुका पहाड़ का प्रदीप मेहरा इन भारत ही नहीं पूरी दुनियां में छाया हुआ है। उसके अंदर देशभक्ति का जज्बा कूट कूट कर भरा हुआ है। इसी जज्बे और जूनून को फ़िल्म निर्माता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी ने दुनियां को दिखाया है। पहाड़ के युवाओं में सेना के प्रति प्यार प्रदीप के ठेठ पहाड़ीपन से झलकता है। रातोरात छाए प्रदीप की तारीफ बड़े बड़े सितारे कर चुके है।

प्रदीप ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उसे पहाड़ी गाने सुनने का बड़ा शौक है। वही गाने उसके अंदर देशभक्ति का जुनून जगाते है। वह अक्सर पहाड़ी गाने सुनते हैं वो भी सेना से जुड़े हुए।प्रदीप 10 किमी की दौड़ पहाड़ी गाने सुनते सुनते पूरी कर देता है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक पहाड़ी गाना भी गुनगुनाया तू होली पहाड़ा मैं हुले बोर्डरा… प्रदीप का कहना है कि यही गाने उनका जोश हाई कर देते है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदीप को दुनिया भर से बधाई से रहे है।

बता दे प्रदीप मेहरा अत्यंत गरीब परिवार से है। नोएडा में उसकी माँ का इलाज चल रहा है। उसके पिता गाँव मे मजदूरी करते है। बड़े भाई के साथ नोयडा में किराए पर रहकर में देशसेवा करना चाहते हैं। फिलहाल प्रदीप के सपनों पर पंख तो लग चुके लेकिन अभी उड़ना बाकी हैं। आपको ये खबर अच्छी लगे तो शेयर जरूर करे।

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments