उत्तराखंड- यहां दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर मामले का पुलिस ने किया खुलासा, यह निकला मां बेटी की हत्या का कारण

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान मंजूनाथ टीसी ने काशीपुर पहुंच कर मां बेटी के दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश किया। इस दौरान पुलिस ने हत्यारोपी सलमान को मीडिया के समक्ष पेश किया।

काशीपुर कोतवाली में पूरे मामले का खुलासा जिले के पुलिस कप्तान मंजूनाथ टीसी ने काशीपुर कोतवाली में पहुंचकर किया। गौरतलब है कि काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां इमली चौक के पास सलमान नामक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी प्रेमिका शीबा और उसकी मां शबाना उर्फ ननिया की चाकू से गला रेत का निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी सलमान ने स्वयं कोतवाली काशीपुर में पहुंचकर अपना गुनाह कबूल करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। हत्यारोपी सलमान से घंटों की गहन पूछताछ के बाद देर शाम जिले के पुलिस कप्तान मंजू नाथ की टीसी ने काशीपुर कोतवाली में पहुंचकर दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड का पटाक्षेप किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) किराए के घर में सेक्स रैकेट, महिला पुरुष हिरासत में, आपत्तिजनक सामान बरामद


एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि अभियुक्त सलमान द्वारा पुलिस की कड़ी पूछताछ में बताया कि विगत 13 वर्ष पूर्व से उसका प्रेम प्रंसग शीबा पुत्री रहीस अहमद के साथ चल रहा था व उसके द्वारा बताया कि उसने अपने परिवार के सदस्यों को शीबा के घर अपनी शादी का रिश्ता भिजवाया था। शादी की सहमति पूर्व में शीबा के परिवार वालों द्वारा दे दी गयी थी परन्तु कुछ समय पश्चात शीबा के परिवार द्वारा शादी से मना कर दिया गया था। उसके बाद शीबा के शादी उसके परिवार वालों के द्वारा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से तय हो गयी जो किन्ही कारणों से उसका टूट गयी थी। शीबा के परिवार वाले शीबा का रिश्ता टूटने का ठीकरा मेरे उपर फोड़ने लगे जिस कारण आपस में हमारी अनबन होने लगी फिर कुछ दिन पूर्व मेरा शीबा से पुनः प्रेम प्रसंग शरू हो गया। मैने पूर्व में करीब तीन-चार लाख रूपये उनकी जरूरतों के सम्बन्ध में दिये थें ।

शीबा मेरे अलावा अन्य कई लड़कों के सम्पर्क में थी जिस कारण वह अन्य लड़को से भी बात करती थी मैं साउदी अरब में अरर नामक शहर में प्लम्बिंग का काम करता हूँ जब मैं वहां से भी शीबा को फोन करता था तो उसका फोन अक्सर व्यस्त रहता था तथा मेरा फोन बहुत कम उठाती थी। मैं अगस्त के प्रथम सप्ताह में करीब चार साल बाद घर आया और शीबा से शादी व अपने प्रेम प्रंसग के बारे में बातें करनी चाही तो शीबा बार बार टाल मटोल कर रही थी । कल दिनांक 31.08.2022 को शीबा और मेरी व्हटस-अप के माध्यम से अपने सम्बन्ध में चैटिंग हुई वह मुझ पर मुरादाबाद से उसकी शादी टूटनें का आरोप लगा रही थी हमारा चैट में ही झगडा हो गया था रात्रि करीब पौने एक बजे मैंने शिीबा को फोन किया तो शीबा का फोन वेटिंग आ रहा था मुझे यकीन हो गया कि यह मुझें धोखा दे रही है चूकि दोनों माँ-बेटी के द्वारा मेरे साथ घोखा किया गया था और साथ ही मेरे तीन-चार लाख रूपये खर्च करवायें तो मैंने आज प्रातः दोनों माँ -बेटी पर चाकू से वार करके तथा उनका गला रेत कर उनकी हत्या कर दी।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments