उत्तराखंड – यहां 10 हजार की रिश्वत लेते एक और भ्रष्टाचारी गया जेल

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर( उधम सिंह नगर )- उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में आवास विकास कार्यालय में तैनात कर्मचारी को विजिलेंस की टीम ने दस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपी कर्मचारी ने जमीन के ट्रांसफर सर्टिफिकेट के नाम पर रिश्वत मांगी थी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस की अधीसतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी के कार्यालय में शिकायत पत्र दिया था। कहा था कि उसके द्वारा अपने छोटे भाई से आवास विकास रूद्रपुर स्थित भूखंड क्रय किया गया था, जिसके नामांतरण अपने नाम कराने के लिए गत 23 जनवरी को आवास विकास परिषद जसपुर के कार्यालय में तैनात मुकेश कुमार द्वारा प्रार्थना पत्र प्राप्ति के बाद कार्यालय द्वारा बनाये गये उसके नामांतरण प्रमाण पत्र की केवल प्राप्ति करने के नाम पर 10,000 की मांग की गई थी।

जिसकी शिकायतकर्ता ने रिश्वत नहीं देना चाहता था। भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहता था। शिकायत पत्र सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी द्वारा जांच करते हुए तत्काल टीम का गठन किया गया टीम द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां कपड़े के गोदाम में लगी आग, मची अफरा तफरी
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां बारात में भिड़ गए बाराती और घराती, 4 घायल

आज आरोपी से मुकेश कुमार सफाई कर्मचारी (संविदा) संपत्ति प्रबंध कार्यालय आवास विकास परिषद जसपुर उधम सिंह नगर को शिकायतकर्ता से 10,000 (दस हजार) की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों उक्त कार्यालय से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त से पूछता जारी है। प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आग्रिम अनुसधान किया जाएगा।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments