Ad

पंतनगर – पंतनगर यूनिवर्सिटी के 9 छात्रों का हुआ Job चयन, मिला शानदार पैकेज

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

PantNagar- विश्व प्रसिद्ध पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्र एवं छात्राओं का बड़ी कंपनियों में चयन जारी है अपने परिश्रम और मेहनत के बल पर यहां के विद्यार्थी विदेश तक में जहां डंका बजा चुके है वही एक बार फिर यहां के विद्यार्थियों का विभिन्न बड़ी कंपनी में चयन हुआ है।

विश्वविद्यालय के सेवायोजन परामर्श निदेशालय के माध्यम से प्रदान (एनजीओ) द्वारा साक्षात्कार के आधार पर नौ विद्यार्थियों ईशा मिश्रा (एम.एससी. (पर्यावरण विज्ञान), कीर्ति पांडे (बी.टेक (आईटी)), मनीष कुमार पंत (बी.एससी फिशरीज), मानसी बिष्ट, मेघना जोशी, प्रेरणा लटवाल एवं साक्षी रमोला (बी.एससी. सामुदायिक विज्ञान) रोशन साहनी (कृषि महाविद्यालय) और ऋषभ सरवाल (बी •वी एससी •वेटनरी)का चयन किया गया।चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 8.16 लाख प्रतिवर्ष देय होगी।

विश्वविद्यालय के कुलपति डा. मनमोहन सिंह चौहान ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासो की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थी को शुभकामनाएं दी। सेवायोजन एवं परामर्ष निदेशक डा. एम.एस. नेगी ने भी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी तथा बताया कि इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में भी यह निदेशालय प्रयासरत है तथा अधिक से अधिक विद्यार्थियों की सफलता की कामना करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : कुमाऊं मंडल में होंगे तीन हजार शिक्षकों के तबादले
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : (बड़ी खबर) इन जिलों में ऑरेंज और इन जिलों में येलो अलर्ट

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments