उत्तराखंडः अब निकाह के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन नहीं उतरी कार से, लौट आयी मायके

खबर शेयर करें -

Bazpur News: इन दिनों शादियों का सीजन है। ऐसे में कई मामले सामने आ रहे है। हल्द्वानी में एक दूल्हा शराब के नशे में टल्ली होकर शादी करने पहुंचा। यह खबर अभी लोगों की जुबां से उतरी नहीं कि खबर ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर से आ गई। जहां शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन गाड़ी से नीचे नहीं उतरी और बैरंग अपने घर लौट आयी। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में इस शादी की चर्चा है। आगे पढ़िये पूरी खबर…

पूरा मामला बाजपुर के दोराहा चैकी क्षेत्र के रम्पुरा शाकर गांव का है। एक युवक का निकाह मुरादाबाद के भगतपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती से तय हुई थी। शनिवार को दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे। पूरी रस्मों के साथ निकाह किया गया। इसके बाद रविवार सुबह बेटी को परिजनों ने दूल्हे के साथ भीगी पलकों के साथ विदा भी कर दिया। दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर अपने घर बाजपुर पहुंचा तो हंगामा शुरू हो गया।

इधर दूल्हे के घर सभी लोग दुल्हन का इंतजार कर रहे है। जैसे ही बारात घर पहुंची तो लोग दुल्हन को घर के अंदर ले जाने को कार से उतारने लगे तो दुल्हन ने मना कर दिया। जिसके बाद से भौचक्के रह गये। दुल्हन ने कार से उतरने से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन की बातें सुन दूल्हा पक्ष हैरान रह गया। जब इसका कारण दूल्हे पक्ष के लोगों ने जानना चाहा तो जवाब सुन सभी दंग रहे गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बड़ी खबर) ऐसे बनाते थे 10वीं और 12वीं की फर्जी मार्कशीट, पुलिस ने खुलवाया राज
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) आखिरकार ध्वस्त हुए अवैध निर्माण, बनभूलपुरा में यही हुआ था विरोध

दुल्हन का कहना था कि उसकी शादी किसी और से तय हुई थी, लेकिन शादी किसी और से कर दी गई। दूल्हा पक्ष के लाख समझाने के बाद भी दुल्हन ने कार से उतरने को तैयार नहीं हुई, जिसके बाद दूल्हन अपने मायके वापस लौट गई। इधर दुल्हन के मायके पहुंचने पर दुल्हन पक्ष के लोग भी हैरान हो गये। सभी ने दुल्हन से पूछा तो उसने बताया कि उसका निकाह जिस लड़के के साथ तय हुआ था, निकाह करने वाला शख्स दूसरा है। उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से करा दी गई है। कार में बैठने के बाद जब उसने शौहर का चेहरा देखा तो तब इसका पता चला। दुल्हन की बातें सुनकर दुल्हन के माता-पिता भी हैरान रह गये। इसके बाद पंचायत बुलाई गई, जिसमें हुए निर्णय के बाद दूल्हे ने दूल्हन पक्ष की ओर से मिले गहने और सभी सामान वापस कर दिए और दोनों अपने-अपने घरों को चले गए।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments