Ad
Father murdered son

उत्तराखंड- यहां 11वीं के छात्र की इस हालत में मिली लाश, इलाके में सनसनी

खबर शेयर करें

हरिद्वार- यहां ग्यारहवीं के लापता छात्र के 1 दिन पूर्व से लापता हुए 11वीं के छात्र का शव खेत से बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगाया जिसे देव भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली के लेहबोली गांव निवासी 18 वर्षीय मंजीत पुत्र अशोक कक्षा ग्यारहवीं का छात्र था वह मखदुमपुर स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ाई करता था कल स्कूल जाने के बाद जब मनजीत वापस नहीं आया तो उसके परिजन बेटी की ढूंढ खोज में जुटे हुए थे और यह जानकारी पुलिस को भी दी गई थी।

आज उस वक्त इलाके में सनसनी फैल गई जब मखदुमपुर स्थित खेत में काम कर रहे लोगों ने इस बात की जानकारी दी कि वहां एक शव पड़ा हुआ है घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया जिसके बाद शव की शिनाख्त मनजीत के रूप में हुई।

आशंका जताई गई है कि छात्र की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक की छाती पर कुछ निशान मिले हैं, हालांकि पुलिस ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की है। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने देवबंद मंगलौर रोड पर शव रखकर जाम लगाकर कहा कि उनके पुत्र मनजीत की हत्या की गई है तथा उन्होंने हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है वहीं ग्रामीणों की भीड़ देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है पुलिस के अधिकारी परिजनों से वार्ता कर उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं अधिकारियों का कहना है मामले की जांच कर आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की जाएगी किसी भी कीमत में घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा खबर लिखे जाने तक ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (बड़ी खबर) नहीं रुक रहे हादसे, यहां 3 लोग डूबे, एसडीआरएफ का रेस्क्यू जारी
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments