उत्तराखंड- यहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने ही उतारा मामा को मौत के घाट

खबर शेयर करें -

Udham Singh Nagar Crime News:
उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में बीते रोज गांव के फ्रीजर से पानी लेने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है ,युवक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और भांजे को पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि कल 21 मई को बुद्ध सिंह पुत्र शिवचरन सिंह, निवासी ग्राम गोपीपुरा ने काशीपुर कोतवाली को तहरीर देकर बताया कि उसके भाई बृजमोहन जिसे 20 मई को उसके भान्जे सौरभ ने अपने साथ बैठकर शराब पिलाई उसके बाद बृजमोहन को पत्थर तथा डण्डों से सर कुचलकर एवं गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बुद्ध सिंह की तहरीर के आधार हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

एसएसपी ने बताया कि उनके निर्देश पर हत्या के खुलासे के लिए एसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह तथा सीओ काशीपुर के निकट निर्देशन में कोतवाल काशीपुर की अध्यक्षता में पुलिस टीमों का गठन किया गया। घटना की गम्भीरता को देखते घटनास्थल के आने – जाने वाले समस्त मार्गों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का अवलोकन किया गया। जिसके बाद नामजद अभियुक्त सौरभ पुत्र नरेश सिंह निवासी मौ. मुरादपुर, जिला हापुड़ हाल निवासी गौशाला, हेमपुर डिपो, काशीपुर जिला उधमसिंह नगर को मुखबिर की सूचना पर उसके घर गौशाला, हेमपुर डिपो की गली से पकड़ कर थाने लाया गया।

पुलिस टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर सौरभ ने बताया कि मृतक बृजमोहन मेरा सगा मामा था, जिसने मेरठ की लड़की प्रीत कौर, जिसका ननिहाल हमारे गांव में ही था, से प्रेम विवाह किया था। मामा बृजमोहन मामी प्रीत कौर उर्फ लाडो को शराब पीकर अक्सर मारपीट करता था। मार्च 2021 को मैं मामी के घर गया था, मामी घर पर अकेली थी। वह मेरे साथ अश्लील हरकतें करते हुये छेड़खानी करने लगी। इसके पश्चात हम दोनों में अवैध सम्बन्ध बन गये। मौका देखकर हम दोनों मिलते रहते थे। मई 2021 में मेरा फोन घर पर छूट गया जिसमें हम दोनों की रोमटिंक बातें मेरी मां व मेरी बहन ने सुन ली और ये बात मामा को बता दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) सीएम धामी ने केंद्रीय पर्यटन मंत्री से की मुलाकात, इन 7 प्रोजेक्ट की वित्तीय स्वीकृति की मांग
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अंकिता हत्याकांड के बाद अब तक इतने रिजॉर्ट्स और होटल में हुई कार्रवाई

सौरभ ने बताया कि मामा ने मुझे बहुत डांट लगाई और मामी के साथ मारपीट की । इसके पश्चात भी हम दोनों चोरी छुपे मिलते रहते थे तो मेरी मामी कहती थी इससे मेरा पीछा छुड़वा दो । करीब एक डेढ़ सप्ताह पूर्व मैंने तथा मामी प्रीती कौर उर्फ लाडो ने मिलकर मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के अनुसार दिनांक 20.5.2022 को मैंने मामा को फोन करके शराब पीने के लिये बुलाया। शराब पीने के बाद मामा काफी नशे में हो गया तो मैंने मौका पाकर पास में पड़े पत्थरों से मामा के सिर पर गम्भीर प्रहार करने के बाद अपना लोअर खोलकर उससे मामा की गला घोट कर हत्या कर दी तथा घटना में प्रयुक्त कपड़े नहर किनारे कूड़े के ढेर में छिपा कर रख दिया एवं पत्थरों को नहर में डाल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) अंकिता के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री ने की यह घोषणा

इन सभी आला ए कत्ल को पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की निशादेही पर बरामद किया गया तथा अभियोग में धारा 201/120 बी आईपीसी की वृद्धि की गयी एवं अभियुक्ता प्रीती कौर को भी अन्तर्गत धारा 120 बी आईपीसी में गिरफ्तार किया गया ।

घटना के महज 9 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करने पर एसएसपी ने कोतवाल मनोज रतूड़ी को 5000 रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस टीम में कोतवाल काशीपुर मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई धीरेन्द्र सिंह बिष्ट, नवीन बुधानी, प्रदीप पंत, रूबी मौर्या, कां. महेन्द्र सिंह डंगवाल, राजवीर सिंह, हेमचन्द्र, अनिल कुमार, हरीशंकर, सुरेन्द्र सिंह, जगदीश फर्त्याल, रिचा तिवारी तथा एसओजी प्रभारी एसआई रविन्द्र सिंह, कां. दीवान बोरा, प्रदीप बिष्ट, कैलाश तोमक्याल तथा दीपक कठैत शामिल थे।

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments