उत्तराखंडः (गजब)-नशे की लत ने उत्तराखंड के सिंगर रैपर को बनाया दिया चोर, दोस्त संग मिलकर चुराये दो लाख के मोबाइल

खबर शेयर करें -

Dehradun News: उत्तराखंड में चोरी के खुलासे के बाद गजब का मामला सामने आया। चोरों ने राजीवनगर स्थित दुकान से लाखों रूपये के मोबाइल सामान चोरी कर लिया था। इस चोरी में शामिल दो युवकों ने पुलिस ने पकड़ा। इसके बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इनमें एक सिंगर रैपर है जबकि दूसरा होटल में काम करता है। 

बुधवार को पुलिस अधीक्षक सरिता डोबाल ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि 26 अक्टूबर को नवीन राणा पुत्र निवासी राजीव नगर ने थाना नेहरू कालोनी में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। किसी अज्ञात चोर ने उनकी राजीव नगर स्थित मोबाइल की दुकान से दो लाख 10 हजार रुपये लागत के आठ मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी। घटना के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साथ ही मुखिबर को भी सक्रिय किया। पुलिस को सूचना मिली की चोरी की घटना में शामिल दो युवक छह नंबर पुलिया के पास घूम रहे हैं। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख दोनों वहां से भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) सतपाल महाराज की स्टाफ़ ने इन पर दर्ज कराया मुकदमा
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) हादसे ने बर्बाद कर दिया पूरा परिवार, पति और बेटी की मौत, पत्नी, दो बच्चे गंभीर

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना नाम शिवम पंवार निवासी लेन नंबर-एक बदरीश कालोनी धर्मपुर डांडा और गौरव रावत उर्फ गौरी निवासी राजीव नगर निकट हरी डेरी बताया। दोनों ने मोबाइल की दुकान से चोरी की बात भी कबूली। इसके बाद उनकी निशानदेही पर राजीव नगर से चोरी किए गए आठ मोबाइल, एक एयर फोन व दो चार्जर और पूर्व में आराघर क्षेत्र में एक दुकान से चोरी किए गए गोल्ड फ्लैक सिगरेट के 26 डिब्बे बरामद किए गए। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपी शिवम पंवार होटल में नौकरी करता है और गौरव उर्फ गौरी एक सिंगर-रैपर है। दोनों ही नशे के आदी हैं। अपना शौक पूरा करने के लिए वे चोरी करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(अभी अभी) पहाड़ के इस इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर, SDRF और पुलिस दौड़ पड़ी घटना स्थल की तरफ

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments