उत्तराखंड – (बड़ी खबर) एसआईटी करेगी अमृता की मौत की जांच

खबर शेयर करें -
  • संगमचट्टी के एक होमस्टे में शुक्रवार को लटका मिला था भंकोली गांव की युवती का शव

उत्तरकाशी। संगमचट्टी क्षेत्र के कफलों स्थित होम स्टे में एक युवती की संदिग्ध मौत मामले की जांच अब विशेष जांच दल (एसआईटी) करेगा। इसके लिए पुलिस ने चार सदयीय एसआईटी का गठन कर दिया गया है। पुलिस के समझाने के बाद रविवार को परिजनों ने युवती के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) हल्द्वानी में सरकारी जमीनों को खुर्द बुर्द करने वालों की होगी जांच

दरअसल, शुक्रवार को भंकोली गांव निवासी 18 वर्षीय अमृता रावत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में संगमचट्टी क्षेत्र के एक होमस्टे में फंदे से लटका मिला था। अमृता इसी होम स्टे में नौकरी करती थी। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या का शक जताते हुए चार घंटे

तक हंगामा किया था। शनिवार को पीएम रिपोर्ट में लटकने से मौत की पुष्टि पर परिजनों व ग्रामीणों ने दिनभर जिला अस्पताल में हंगामा काटा और अंतिम संस्कार के लिए शव भी नहीं ले गए। SSP, स्थानीय विधायक सुरेश चौहान, एसडीएम सीएस चौहान ने परिजन व ग्रामीणों से वार्ता कर समझाया। रविवार को मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई। इसके बाद सीओ अनुज कुमार व सीओ ऑपरेशन प्रशांत कुमार ने परिजन व ग्रामीणों को मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है। जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया। पुलिस इस मामले में पहले ही होमस्टे मालिक अनिल कुड़ियाल व कुक पंकज के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया हैं।

मामले की गंभीरता को देखते हुए चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। तहरीर में परिजनों ने मजिस्ट्रीयल जांच की मांग की थी। जिस पर डीएम को पत्र लिखा गया है। पुलिस पूरी पारदर्शिता व निष्पक्ष ढंग से विवेचना करेगी। दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। – अर्पण यदुवंशी, एसपी उत्तरकाशी।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments