Shemford School Haldwani
पहाड़ के इन खिलाड़ियों को बोलिए बेस्ट ऑफ लक

उत्तराखंड- आज से IPL की धूम, पहाड़ के इन खिलाड़ियों को बोलिए बेस्ट ऑफ लक

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

क्रिकेट के फैंस के लिए आज का दिन बेहद शानदार है क्योंकि आज इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत होने जा रही है मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज शाम 7:00 बजे टॉस के साथ ही इस सीजन के आईपीएल की शुरुआत हो जाएगी। और यह आईपीएल फॉर्मेट नए खिलाड़ियों के लिए एक नया प्लेटफार्म साबित हुआ है आज भारतीय क्रिकेट टीम में आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत जसप्रीत बुमराह, इशांन किशन, हार्दिक और कुणाल पांड्या, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव और नटराजन जैसे खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह बना चुके हैं।

अब बात करेंगे उत्तराखंड की तो इस बार आईपीएल में भले ही आईपीएल ऑक्शन में खिलाड़ियों को निराशा हाथ लगी हो लेकिन राज्य के चार खिलाड़ी मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में बतौर सपोर्टिंग प्लेयर जुड़े हुए हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने उत्तराखंड के इन खिलाड़ियों को बतौर नेट गेंदबाज अपने खेमे में शामिल किया है जिसमें उत्तराखंड के दीक्षांसु नेगी को मुंबई इंडियंस, निखिल कोहली और अंकित मनोरी को पंजाब किंग और आकाश मधवाल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बतौर सपोर्टिंग प्लेयर लिया है।

Kisaan Bhog Ata

उत्तराखंड से निकलकर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास साझा करने से न सिर्फ इन खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा बल्कि खेल की नई टेक्निक इन खिलाड़ियों के भविष्य को तारसेगी, अब वक्त है आज से शुरू हो रहे आईपीएल में उत्तराखंड के इन खिलाड़ियों को बेस्ट ऑफ लक कहने का…..

यह भी पढ़े👉हल्द्वानी- (अच्छी खबर) एक और ट्रेन का होगा संचालन, आया पूरा टाइम टेबल

यह भी पढ़े👉हल्द्वानी- DREAM-11 ने युवक को बना दिया लखपति, लगातार जीता दो मैच हो गए वारे न्यारे

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- कोरोना से आज 3 मौत, जानिए ताजा आंकड़ा

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- पहाड़ के इस जिले में बेफिक्र हैं लोग, पुलिस ने भी ऐसे पढ़ाया पाठ

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments