Ad

उत्तराखंड- यहां पकड़ा गया सेक्स रैकेट, कहीं मिले आपत्तिजनक हालत में

खबर शेयर करें

उत्तराखंड- पुलिस चौकी से चंद कदम पर होटल में सेक्स रैकेट क भंडाफोड़ पुलिस कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उधम सिंह नगर के काशीपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है जहां एक होटल से 1 दर्जन से अधिक लोगों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया है। पुलिस तीन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है तो जबकि कुछ लोगों को चेतावनी देकर छोड़ने की कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि होटल में काफी दिनों से अवैध गतिविधियों की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने होटल में छापामारी की है।

बताया जा रहा है कि होटल संचालक पूर्व में पोक्सो के तहत जेल गया हुआ है। काशीपुर पुलिस के मुताबिक आज शाम एक होटल में छापेमारी करके सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है पुलिस टीम को होटल से एक दर्जन से अधिक युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

बताया जा रहा है कि काशीपुर पुलिस के मंडी पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर एक होटल में सेक्स रैकेट का कारोबार काफी दिनों से फल फूल रहा था स्थानीय लोग कई बार इसकी शिकायत भी कर चुके थे जिसके बाद पुलिस ने होटल में छापामारी कर 1 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है पुलिस तीन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है जबकि बाकी लोगों को हिदायत देकर उनको छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने और मौज मस्ती के नाम पर सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पहाड़ से लेकर मैदान तक आंधी तूफान ओलावृष्टि और भारी बारिश का अलर्ट, एडवाइजरी भी जारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments