उत्तराखंड- यहां बाथरूम में घुस गया गुलदार, मच गया हड़कंप, देखिए VIDEO

खबर शेयर करें -

श्रीनगर- श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट में एक गुलदार पार्कके बाथरूम में फस गया। जिसके बाद पार्क समेत आस-पास के इलाके मेंअफरा-तफरी का महौल बन गया।

पार्क के बाथरूम में कैंद गुलदार। पार्क में अफरा-तफरी का महौल, कोई छत सेतो कोई खिड़की से झांकता। तस्वीरें हैं श्रीनगर गढ़वाल की यहॉ गुलदार पार्क के बाथरूम में कैंद हो गया। जिसके बादयहॉ घूमने व आस-पास के लोगों में दहशत का महौल बन गया। मौके पर पहुॅचीपुलिस टीम ने किसी तरह भीड़ को पार्क से बाहर निकाला।

वहीं वन विभाग की टीमगुलदार को रेस्क्यू करने में जुट गई। जानकारी के अनुसार गुलदार सुबह-सुबहबाथरूम में आराम फरमा रहा था तभी एक व्यक्ति बाथरूम के अंदर घुस ही रहा था किउसने गुलदार को अंदर बैठे हुये देख लिया और फिर दरवाजा बंद कर गुलदार को अंदर कैंद कर दिया।

इसके बाद मौके पर पहुॅची पुलिस व वन विभाग की टीम रेस्क्यू में जुट गई। गुलदारको बिना बैहोश किये बाथरूम से रेस्क्यू करना वन विभाग के लिये चुनौतीपूर्ण बनाहुआ था। लेकिन कड़ी मसक्कत के बाद गुलदार को पिंजरे में कैंद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) 39 वन आरक्षी प्रमोशन पाकर बने वन दरोगा, पढ़िए लिस्ट
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) सीएम धामी ने केंद्रीय पर्यटन मंत्री से की मुलाकात, इन 7 प्रोजेक्ट की वित्तीय स्वीकृति की मांग

वहीं लगातार आवासीय बस्तियों की और आ रहे गुलदारों को पर्यावरणविद सही नहींमान रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह की घटनायेें जंगलों में आग लगने व मानवगतिविधियों के बढ़ने से हो रहा है। पर्यावरणविद् जानवरों व इंसानों के बीच संघर्ष को पर्यावरण व जंगली जानवरों के पारिस्थतिकी तंत्र पर पड़ रहे दुस्प्रभाव का कारण मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (बड़ी खबर) लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, पूरे गैंग का खुलासा, सुहागरात से पहले गहने व कैश लेकर हो जाती थी चंपत

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments