Ad

हल्द्वानी- लालकुआं में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, हरदा के सवाल का दिया ये जवाब

खबर शेयर करें

हल्द्वानी/लालकुआं- केंद्रीय पर्यटन एवं रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट लालकुआं में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट के समर्थन में जनसभा व जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे सर्वप्रथम अजय भट्ट ने शहीद स्मारक में शहीदों को पुष्प अर्पित किए। जिसके पश्चात जनसंपर्क अभियान शुरू किया।

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने हरीश पंवार मेमोरियल स्कूल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत राज्य में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाना चाहते हैं और अब तक कई जगह से हार कर यहां पहुंचे हैं अजय भट्ट ने भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि भाजपा ने जनता के सुख दुख के साथी मोहन बिष्ट को अपना विधायक प्रत्याशी बनाया है लिहाजा जनता का अपार समर्थन उनके साथ है।

लालकुआं में भाजपा नेता डॉक्टर सेतिया की आवास में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि लालकुआं विधानसभा की जनता कर्मठ युवा और जोशीले प्रत्याशी डॉक्टर मोहन बिष्ट को इस बार विधानसभा भेज कर हरीश रावत की हार का इतिहास रचेगी। वही हरीश रावत द्वारा भीतरी बनाम बाहरी के मामले में अजय भट्ट पर उठाए गए सवाल के जवाब में अजय भट्ट ने कहा कि सांसद किसी भी क्षेत्र से चुनाव लड़ सकता है लेकिन विधायक के लिए लोगों की प्राथमिकता क्षेत्रीय व्यक्ति की होती है लिहाजा भाजपा ने जनता के सुख-दुख मैं खड़े रहने वाले उनके बीच के डॉक्टर मोहन को अपना प्रत्याशी बनाया है ।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पहाड़ से लेकर मैदान तक आंधी तूफान ओलावृष्टि और भारी बारिश का अलर्ट, एडवाइजरी भी जारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments