Aknur Motors, Bindukhatta
HALDWANI ACCDENT

हल्द्वानी- (दुखद) एक्सीडेंट में दरोगा के पुत्र की दर्दनाक मौत

Bansal Jewellers
खबर शेयर करें
  • 370
    Shares

हल्द्वानी- हल्द्वानी से रुद्रपुर ड्यूटी करने जा रहे हैं दो युवक उस वक्त हादसे का शिकार हो गए जब आर्मी का वाहन ले जा रही एक क्रेन ने उन को टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक के सिर कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे का हाथ फैक्चर हो गया।

ankur motors ad

देहरादून- एक और ट्रेन संचालन को रेलवे ने दी मंजूरी, इस तारीख से दौड़ेगी पटरी पर

दरअसल प्रेमपुर लोस ज्ञानी में रहने वाले दरोगा नंदन राम का पुत्र मनोज कुमार 32 वर्ष अपने दोस्त गोकुल चंद्र 30 वर्ष के साथ शनिवार को बाइक से हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रहा था दोनों सिडकुल की एक कंपनी में काम करते थे शाम 5:30 बजे जेपी स्टोन के पास उसी और जा रहे एक क्रेन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी पुलिस के मुताबिक हेलमेट पहनने के बावजूद ट्रेन के टायर के नीचे आने से दरोगा के बेटे मनोज का सिर कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी गोकुल का हाथ फैक्चर हुआ है उसे सुशीला तिवारी में भर्ती कराया गया है।

बागेश्वर के सक्षम रौतेला का शतरंज में कमाल,जीता ये इंटरनेशनल खिताब

एक्सीडेंट की सूचना जब टीपी नगर चौकी को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया है बताया जा रहा है कि तीन भाइयों में मनोज बीच का था। घर में कोहराम मचा हुआ है मृतक के पिता पुलिस की विशेष अभिसूचना शाखा हल्द्वानी में दरोगा के पद पर कार्यरत हैं।

रुद्रपुर- इस बात पर बाइक सवार को पुलिस वाले ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

guest
2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
2
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x