Ad

उत्तराखंड- बहु के प्रेम प्रसंग के आड़े आ रही थी सास, तो प्रेमी संग बहु ने किया यह कारनामा

खबर शेयर करें

Kashipur News- काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही अपनी सास पर बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को आज पुलिस उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब दोनों केवीआर हॉस्पिटल के पास से ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहे थे।

दरअसल बीती 15-16 जुलाई की रात्रि को सरवरखेड़ा निवासी 54 वर्षीय शरीफन जहां पत्नी इस्लाम रोज की भांति अपने घर में सोई हुई थी। रात्रि करीब अर्धरात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति ने शरीफन जहां के सिर में डंडे से कई प्रहार कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया और उन्हें मृत समझ गंभीर रूप से घायल अवस्था में फरार हो गया। उसके बाद शरीफन को मंडी पुलिस चौकी के पास स्थित नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से साक्ष्य एकत्र करने शुरू किए। बीते रोज स्वास्थ्य में सुधार आने पर तथा शरीफन जहां की तहरीर तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने शरीफन की पुत्रवधू के प्रेमी आदिल हसन उर्फ बबलू पुत्र हसन अली निवासी ग्राम ख़्वाजापुर थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) तथा घटना को अंजाम दिलाने वाली शरीफन की बहू शाहीन को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब है दोनों मुरादाबाद रोड स्थित केवीआर अस्पताल के पास बाइक से ठाकुरद्वारा की तरफ जा रहे थे। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने यह भी बताया कि उनका इरादा शाहीन के पति जुल्फीकार पुत्र इस्लाम को जान से मारने का भी था। साथ ही प्रेम प्रसंग में बाधा बनने के कारण उन्होंने सबक सिखाने की नियत से शरीफन पर हमला किया। शाहीन और जुल्फिकार का विवाह 3 वर्ष पूर्व हुआ था तथा उनकी 2 पुत्रियां हैं। बताया जा रहा है कि शाहीन का आदिल के साथ प्रेम प्रसंग शादी से पूर्व ही था, तथा दोनों की शादी आदिल की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते नहीं हो पाई थी। हालांकि कुंडा थाना पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 324, 452, 504 तथा 506 के तहत पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया था वही अब उक्त मामले में आईपीसी की धारा 307 की बढ़ोतरी की गई।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) एक और अपर निजी सचिव को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, भर्ती घपले मामले में 16 वी गिरफ्तारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments