उत्तराखंड- सन्डे को पति का ऑफिस का बहाना, उधर पत्नी ने गलफ्रेंड संग पकड़ा, फिर हो गया बबाल

खबर शेयर करें -

हरिद्वार- उत्तराखंड में अजब गजब मामले सामने आ रहे हैं मामला इस बार हरिद्वार से सामने आया है जहां रविवार के दिन भी आफिस जाने का बहाना लेकर घर से निकला पति पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उडाता हुए रंगे हाथों पकड़ा गया । पत्नी अपनी पडोसन के साथ वजन कम करने के लिए घूमने पार्क पहुंची थी जहां उसे पति पेड के नीचे बैठा हुआ दिखा, पहले तो पत्नी को यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में पत्नी ने अपने फोन से फोन किया और पति ने फोन उठाकर कहा कि वो अभी आफिस में है और बाद में बात करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- सोने के दाम में आई भारी गिरावट

इस पर पत्नी ने फोन काटा और चप्पल लेकर पति के सामने पहुंच गई, पत्नी को देखकर पति सकपका गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन तब तक पत्नी पति को कब्जे में ले चुकी थी और बाल पकडकर चप्पलों से पीटना शुरु कर दिया। वहीं पत्नी की पडोसन ने पति की गर्लफ्रेंड को पकड लिया। किसी तरह हाथ जोडकर प्रेमिका वहां से निकल गई, लेकिन पति को पत्नी ने नहीं छोड़ा और जमकर पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं पति की शर्ट भी फाड दी ये देखकर लोग भी जमा हो गए। किसी तरह पत्नी से पति को छुडाया गया और पति वहां से भाग गया। उधर, मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला भेल के स्वर्ण जयंती पार्क क्षेत्र का बताया जा रहा है जोडा सुभाष नगर का रहने वाला बताया जा रहा है जबकि पति सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है फिलहाल घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments