उत्तराखंड – पहाड़ की बेटी ने स्पेन में आयोजित ग्लोबल ओपन डांसप्रतियोगिता में जीता ब्रांज

खबर शेयर करें -

Uttarakashi– उत्तराखंड के उत्तरकाशी की बेटी ने स्पेन में आयोजित ग्लोबल ओपन डांसप्रतियोगिता में जीता ब्रांज मेडल, जी हां…आपको बता दें कि ग्लोबल ओपन डांस प्रतियोगिता पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी जिसमें पूरी दुनिया के अलग अलग देशों के डांसग्रुप और डांसर्स ने प्रतिभाग किया था | इस डांस प्रतियोगिता के अलग अलग चरण थे, जिसमें हर एक देश में डांस ग्रुप को या सोलो डांसर को प्रतिभाग करना था और जो जीतगया फिर उनका मुक़ाबला सेमीफ़ाइनल में उस देश या रीजन में होना था। इस प्रतियोगिता में सभी देशों के प्रतिभागियों ने भाग लिया, कनाडा, इंग्लैंड, क़तार, ओमान आदि सभी देश के प्रतिभागी इसमें शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बधाई) हरिद्वार के शाश्वत सौम्य ने पास की राष्ट्रीय सैन्य स्कूल की प्रवेश परीक्षा

इसी क्रम में हमारे पहाड़ की बेटी शिविका भट्ट जो मूल रूप से उत्तराखण्ड के उत्तरकाशी के गंगोरी गाँव से हैं। लेकिन वर्तमान में वोओमान में अपने पिता श्री देवेंद्रप्रसाद भट्ट और बाक़ी परिवार के साथ रहती हैं ने भी प्रतिभाग किया था। शिविका के पिता 2001 सेओमान में हैं और एकेएसफ़ इंडस्ट्रीज़ मी काम करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र पाते ही खिल उठे 350 युवाओं के चेहरे

मिडल ईस्ट के देशों का सेमीफ़ाइनल क़तार में था जहाँ शिविका ने गोल्ड पदक पाकर स्पेन में होने वाले फ़ाइनल में जगह बनाई औरस्पेन में पूरी दुनिया से आये प्रतभागियों को पछाड़कर ब्रांज पदक हासिल किया जो की बहुत ही क़ाबिले तारीफ़ है। ओमान में शिविका डिलीसियस डांस एकेडमी से जुड़ी हैं और प्रतियोगिता में शिविका ने सोलो के साथ-साथ अपने ग्रुप जिसका नाम जीरो डिग्री है के साथ भी ग्रुप एंट्री में प्रतिभाग किया था।

शिविका इस से पहले भी थाईलैण्ड में होने वाली इंटरनेशनल डांस प्रतियोगिता में गोल्ड जीत चुकी हैं। शिविका भट्ट को सेमीफ़ाइनल में गोल्ड और फ़ाइनल में ब्रांज पदक जीतने पर बधाई।शिविका नए भारत के साथ-साथ ओमान और अपने उत्तराखण्ड – उत्तरकाशी का नाम भी रौशन किया है। हम सभी की ओर से शिविका को ढेर सारी बधाई एवं भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए शुभकमानायें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बधाई) हरिद्वार के शाश्वत सौम्य ने पास की राष्ट्रीय सैन्य स्कूल की प्रवेश परीक्षा

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments