Aknur Motors, Bindukhatta
रेप और हत्या का फरार इनामी आरोपी पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार

उत्तराखंड- रेप और हत्या का फरार इनामी आरोपी पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार, महिला की रेप के बाद की थी हत्या

Bansal Jewellers Ad - Khabar Pahad_Compressed
खबर शेयर करें
  • 60
    Shares

देहरादून- मसूरी क्षेत्र में गैंगरेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने वाले इनामी फरार आरोपी को पुलिस ने पंजाब के सोनाली राजपुरा इलाके से गिरफ्तार किया है आरोपी और उसके साथियों द्वारा 2017 में एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके बाद पुलिस ने इस फरार आरोपी पर ₹5000 का इनाम रखा था जिसे आज पुलिस ने वांछित अपराधियों को पकड़ने के चलाए जा रहे अभियान के तहत गिरफ्तार किया है।

ankur motors ad

यह भी पढ़ें👉 BREKING NEWS- वैक्सीन तैयारियों के बीच आज राज्य में 5 लोगों की मौत, जानिए अपने इलाके का हाल

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक वर्ष: 2017 में एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या करने की घटना को अजांम दिया गया था। उक्त अभियोग में पूर्व में पुलिस टीम द्वारा 05 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था तथा शेष 04 अभियुक्त क्रमश: 01: नन्दू पण्डित 02: ढगा मण्डल 03: जयकरन भगत तथा 04: सुरेन्द्र साहनी सभी निवासीगण जनपद सीतामणी बिहार घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहे थे। जिन पर पुलिस महानिरीक्षक, कार्मिक द्वारा प्रत्येक अभियुक्त पर 5000-5000 रूपये ईनाम की घोषणा की गयी थी।

यह भी पढ़ें👉 हल्द्वानी- 16 जनवरी से ऐसे लगेगी कोरोना की वैक्सीन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताई यह काम की बात

उक्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस तथा एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा लगातार सुरागरसी/पतारसी की जा रही थी तथा अभियुक्तों के उत्तर प्रदेश तथा बिहार में छिपने के सम्भावित स्थलों पर लगातार दबिशें दी जा रही थी। इसी बीच एसओजी प्रभारी को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि उक्त अभियुक्तों में से एक अभियुक्त नंदू पण्डित पुत्र सोबरन पण्डित निवासी: डुमरीकला थाना मेजरगंज, जिला सीतामढी, बिहार वर्तमान में पंजाब में पटियाला क्षेत्र में छिपकर रह रहा है।

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड- पहाड़ में यहां नाबालिग को भगा कर ले जा रहा था दो बच्चों का बाप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

जिस पर उच्चाधिकारियो को अवगत कराते हुए क्षेत्राधिकारी, मसूरी के निर्देशन में पुलिस/एसओजी की टीम को ईनामी अपराधी की गिरफ्तारी हेतु पंजाब रवाना किया गया। पुलिस टीम द्वारा पंजाब में स्थानीय सूत्रों के माध्यम से अभियुक्त के सम्बन्ध में गोपनीय रूप से जानकारी एकत्रित करते हुए सर्विलांस के माध्यम से अभियुक्त की गतिविधियों पर सतर्क दृष्टि रखी गयी। इसी बीच पुलिस टीम को जरिये मुखबिर जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त अभियुक्त सनोली (राजपुरा) में अपने किसी परिचित से मिलने आने वाला है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को दिनांक: 10-01-2021 को सनोली (राजपुरा), पंजाब से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- इस भाजपा विधायक का गाली देने वाला ऑडियो वायरल

Ad-Website-Development-Haldwani-Nainital
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x