रुद्रपुर- यहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवतियां 2 युवक गिरफ्तार, 10 हजार रेट लेकर युवतीयों को देते थे 3 हजार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrpur News- जनपद उधमसिंहनगर में एक बार फिर ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवक सहित तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों युवतियां सेक्स रैकेट का काम करती थी। जबकि गिरफ्तार किए गए दोनों युवक बीच में दलाली का काम किया करते थे। दोनों युवक ग्राहकों को लाने के बाद युवतियों से कमीशन लिया करते थे । इसी की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम द्वारा दिनेशपुर मोड़ से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ के बाद रुद्रपुर स्थित पुलिस ऑफिस में एसपी सिटी ममता बोरा द्वारा पूरे मामले का खुलासा किया गया।

मामला का खुलासा करते हुए एसपी सिटी ममता बोरा ने बताया कि जिले में सेक्स रैकेट और स्पा सेंटर में अवैध काम करने वालों के खिलाफ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम कार्यवाही कर रही है। इससे पहले भी टीम द्वारा कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है तो वहीं अब टीम ने 5 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस के मुताबिक ₹10000 एक युवती के ग्राहक के लिए जाते थे जिसमें से केवल ₹ ₹3000 युवती को दे कर ₹7000 बीच में दलाल लेते थे। लंबे समय से यह तेरे व्यापार का धंधा इसी तरह चल रहा था जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

यह भी पढ़ें 👉  BIG NEWS- उत्तराखंड में बीजेपी आज करेगी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी, इन सीटों पर नही बनी सहमति
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments