हल्द्वानी- रामा डेंटल केयर में बच्चे, बुजुर्ग व गर्भवती महिलाओं की ओपीडी फ्री, हुआ भव्य शुभारंभ

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी में दांतो की समस्याओं के समाधान के लिए अब हनुमान मंदिर के निकट कमलूवागांजा रोड कुशमखेड़ा में रामा डेंटल केयर खुल गया है। दातों की उपचार के लिए प्रसिद्ध डॉ सीमा नेगी फर्त्याल (बीडीएस) (एस डी सी एच) उपलब्ध रहेंगी। किसी भी प्रकार की दातों की समस्या के लिए रामा डेंटल केयर कम दामों में बेहतर उपचार करने का दावा कर रहा है। यही नहीं छोटे बच्चों बुजुर्ग लोगों और गर्भवती महिलाओं के लिए ओपीडी फ्री रखी गई है। वरिष्ठ डॉक्टर सीमा नेगी का कहना है, कि उनका उद्देश्य कम पैसों में बेहतर इलाज करना है। यही वजह है कि उन्होंने 10 साल तक के छोटे बच्चों 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं के लिए दातों के उपचार के लिए ओपीडी निशुल्क रखी है। यदि आपको भी दांतो से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान पाना है तो आप अपने नजदीकी हनुमान मंदिर कामलुवागंजा रोड कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी में रामा डेंटल केयर में संपर्क कर सकते हैं, रामा डेंटल केयर आज से दातों के मरीजों के लिए खोल दिया गया है।

हल्द्वानी वालों के लिए खुशखबरी है। शहर में कुसुमखेड़ा के हनुमान मंदिर चौराहे के पास रामा डेंटल केयर नाम से दांतों के क्लीनिक की शुरुआत हो चुकी है। जिसका उद्घाटन शुक्रवार को विधायक बंशीधर भगत ने किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। रामा डेंटल केयर की डॉ सीमा नेगी फर्त्याल के मुताबिक क्लीनिक में दांतों संबंधी हर बीमारी का आधुनिक तकनीक से इलाज मिलेगा।

क्लीनिक में मॉडर्न डेंटल चेयर के साथ ही डिजिटल एक्सरे की भी सुविधा है। खास बात ये है कि डॉ. सीमा नेगी फर्त्याल के पास डेंटल सर्जरी का लंबा अनुभव है। इसलिए उन्होंने बिल्कुल नई तकनीक और कांसेप्ट के साथ क्लीनिक की शुरुआत की है। क्लीनिक में आने वाले 10 साल तक के बच्चों, गर्भवती महिलाओं और 65 साल से ज्यादा उम्र के बुजुर्गों से कोई परामर्श शुल्क नहीं लिया जाएगा।

साथ ही बच्चों को ब्रश करने की तकनीक भी बताई जाएगी। रामा डेंटल केयर के उद्घाटन के मौके पर मेयर जोगेंद्र रौतेला, पूर्व निदेशक अभियोजन भोला दत्त जोशी, बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रमोद तोलिया, प्रदीप बिष्ट, तरुण बंसल, प्रकाश रावत, महेंद्र नेगी, शांति भट्ट, भुवन जोशी, मदन फर्त्याल, प्रताप बोरा, रोहन फर्त्याल, संदीप चंद, गजेंद्र किरौला, डॉ. मोहन तिवारी, डॉ. जयश्री तिवारी, डॉ. सामाजिक कार्यकर्ता तनुजा जोशी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani- बाडी बिल्डिंग के चैंपियन रहे देहरादून के राहुल बिष्ट, मिस्टर उत्तराखंड की बॉडी देख रह जाएंगे दंग
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) बरसाती नाले में बही पर्यटकों की लग्जरी कार, देखिए वीडियो...

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments